script

दोनों एक-दूसरे की चरित्र पर करते थे शक, गुस्से में पति ने पत्नी की काटी नाक

locationभिंडPublished: Aug 20, 2019 08:35:41 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

भिंड जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की नाक काटीपीड़िता का अस्पताल में चल रहा है इलाज

wife nose
भिण्ड. मध्यप्रदेश के भिंड जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आया है। इस वारदात में पति और पत्नी दोनों एक-दूसरे की चरित्र पर शक करते थे। शक की वजह से विवाद इतना बढ़ गया कि घर में काम कर रही पत्नी की पति ने नाक काट दी। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दरअसल, ये घटना भिंड शहर के देहात थाना अंतर्गत बीटीआई रोड की है। जहां महावीर नगर इलाके में मंगलवार की शाम करीब 5:00 बजे एक युवक ने अपनी ही पत्नी की नाक काट दी। घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 26 वर्षीय रानी पत्नी महावीर शाक्य अपने घर के अंदर काम कर रही थी, तभी उसका पति महावीर आया और उसके साथ मारपीट करने के बाद चाकू से उसकी नाक काट दी।
wife nose
 

पति के जेठानी से हैं संबंध
महिला का आरोप है कि उसके पति का जेठानी के साथ नाजायज तालुकात हैं, जबकि महिला के अन्य ससुरालीजनों का कहना है कि चरित्र संदेह में महावीर ने अपनी पत्नी के साथ इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने भी महिला से पूछताछ की है। फिलहाल वारदात को अंजाम देने के बाद पति फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।
wife nose
 

दरअसल, हाल के दिनों में मध्यप्रदेश शक की वजह से कई हत्याएं हुई हैं। सिर्फ पति-पत्नी ही नहीं परिवार में भी शक की वजह से ऐसी घटनाएं घट रही हैं। बड़वानी में एक युवक ने अपने ही परिवार के पांच लोगों को हत्या शक की वजह से कर दी है। ऐसे में अगर आपको अपने परिवार में कोई शंका किसी पर है तो बातचीत के जरिए सुलझाने की कोशिश करें। न कि ऐसे घातक कदम उठाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो