VIDEO : गंदी नियत से आधी रात को घर में घुसा युवक, गांववालों ने पेड़ से बांध कर पीटा

man tied with tree in bhind in case of eve teasing : जानकारी के मुताबिक जिले के सिरौली गांव में जीतू गुर्जर नाम का युवक शनिवार-रविवार की रात गांव के एक घर में चुपके से जा घुसा। घर की महिलाओं ने आहत सुन देखा तो जीतू कमरे में झांक रहा था

By: Gaurav Sen

Updated: 08 Dec 2019, 01:37 PM IST

भिंड- एक ओर पूरा देश महिलाओं के साथ हो रहे जघन्य अपराध की ज्वाला में जल रहा है। वहीं दूसरी ओर महिलाओं व बच्चीयों के प्रति हो रहे छेडख़ानी के अपराधों में कमी नहीं आ रही है। पुलिस व प्रशासन के धीले रवैये के कारण अब जनता खुद ही छेडख़ानी करने वालों को सजा दे रही है। ताजा मामला भिंड जिले के गोरमी थाना क्षेत्र के गांव सिरौली की है। जहां अंधेरे का फायदा उठाकर घर में घुसे युवक को महिलाओं ने शोर मचाकर पकड़वा दिया। महिलाओं का कहना है कि आरोपी गलत नियत से घर में घुसा था। गांव वालों ने युवक को पेड़ से बांधकर जमकर मारा। रस्सी से पेड़ से बंधा युवक करीब 30 मिनट तक गांववालों से पिटता रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया।

जानकारी के मुताबिक जिले के सिरौली गांव में जीतू गुर्जर नाम का युवक शनिवार-रविवार की रात गांव के एक घर में चुपके से जा घुसा। घर की महिलाओं ने आहत सुन देखा तो जीतू कमरे में झांक रहा था। जिसे देख महिलाओं ने शोर मचा दिया। शोर मचते ही घर के अन्य सदस्य भी जाग गए और जीतू को भागते हुए पकड़ लिया। जीतू से घर में घुसने का कारण पूछा तो वह सही से जबाव नहीं दे पाया। गांववालों की मदद से जीतू को पकड़ कर पेड़ से बांध दिया और आधे घण्टे तक जमकर बेल्ट से पिटाई लगाई। घटना की जानकारी मिलते ही गोरमी थाना पुलिस गांव में पहुंची और जीतू को गांववालों के कब्जे से मुक्त कराया। गुंस्साए ग्रामीणों ने जीतू के खिलाफ घर में घुसकर छेडख़ानी करने का केस किया है। पुलिस ने बताया की जीतू आनंदपुर गांव का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। कार्रवाही की जा रही है।

Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned