scriptतिरंगे में विदा हुआ बीएसएफ का जवान, परेड के दौरान आया था हार्टअटैक | manipur bsf jawan heart attack dies | Patrika News

तिरंगे में विदा हुआ बीएसएफ का जवान, परेड के दौरान आया था हार्टअटैक

locationभिंडPublished: Nov 23, 2021 05:40:28 pm

Submitted by:

Manish Gite

मणिपुर में परेड के दौरान बीएसएफ जवान को आ गया था हार्ट अटैक, थोड़ी देर में हो गई मौत…। पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार…।

bsf.png

भिंड। बीएसएफ जवान के अंतिम संस्कार में शामिल विधायक संजीव सिंह कुशवाह।

 

भिण्ड. मणिपुर के शीपुर में पदस्थ भिण्ड के बीएसएफ जवान की हृदयघात से हुई मौत के उपरांत सोमवार को उनका अंतिम संस्कार गृहगांव ऊमरी में ससम्मान किया गया। अंत्येष्टि में क्षेत्रीय विधायक संजीव सिंह कुशवाह के अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीणजन एवं बीएसएफ के जवान व अफसर मौजूद रहे। स्व. यादव 1987 में टेकनपुर ग्वालियर से बीएसएफ में भर्ती हुए थे। उनके परिवार में तीन बेटे हैं।

 

सीमा सुरक्षा बल के जवान जगमोहन सिंह यादव पुत्र महावीर सिंह यादव निवासी ऊमरी को ड्यूटी के दौरान हृदयघात हुआ था। सैन्य अस्पताल में उन्हें ले जाया गया था जहां उनकी मौत हो गई। सोमवार को उनका पार्थिव शरीर ऊमरी लाया गया, जहां उनके अंतिम संस्कार में विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने तिरंगा ओढ़ाकर अंतिम विदाई दी।

 

बता दें कि जगमोहन सिंह यादव की एक बेटी भी बीएसएफ में एएसआई के पद पर सेवारत है। इन दिनों वह 113 बटालियन में है। पिता की मौत पर उनकी बेटी भी अंतिम दर्शन के लिए ऊमरी पहुंची। बीएसएफ के जवानों द्वारा जगमोहन सिंह को सलामी दी गई। विधायक के अलावा क्षेत्रीय ग्रामीणों ने भी जगमोहन सिंह को फूल मालाओं से श्रद्धांजलि अर्पित की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो