scriptरॉन्ग नंबर वाला प्यार, 8 महीने बाद अहमदाबाद में मिली घर से भागी नाबालिग लड़की | Minor girl and young man love happened through wrong number | Patrika News

रॉन्ग नंबर वाला प्यार, 8 महीने बाद अहमदाबाद में मिली घर से भागी नाबालिग लड़की

locationभिंडPublished: Aug 13, 2021 09:00:29 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रॉन्ग नंबर के जरिए हुई दोस्ती..दोस्ती प्यार में बदली और प्लानिंग कर युवक नाबालिग को भगाकर ले गया अहमदाबाद…

bhind_wrong_number_love.jpg

भिंड. भिंड में रॉन्ग नंबर से शुरु हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदली और फिर नाबालिग को लेकर युवक घर से भाग गया। घटना करीब 8 महीने पुरानी है लेकिन इसके अब सामने आने का कारण नाबालिग को अहमदाबाद से बरामद किया जाना है। पुलिस परिजन के द्वारा कराई गई शिकायत के बाद से ही नाबालिग की तलाश में जुटी हुई थी जिसे अब बरामद किया गया है। नाबालिग को भगाकर ले जाने वाला आरोपी फरार हो गया है जिसे जल्द पकड़ने का दावा पुलिस की ओर से किया जा रहा है।

 

ये भी पढ़ें- जिसे बेटी बनाकर गोद लिया, उसी बच्ची के साथ व्यापारी ने की गंदी हरकत

 

रॉन्ग नंबर से दोस्ती और फिर प्यार
भिंड के किशुपुरा की रहने वाली एक नाबालिग लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजन ने करीब 8 महीने पहले पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के जालौन के रहने वाले युवक विशाल श्रीवास नाबालिग को बहला फुसलाकर घर से भगा ले गया था। बताया जा रहा है कि युवक विशाल का बहनोई जिस मोबाइल नंबर क उपयोग करता था वो बंद होने के कारण तीन महीने के बाद नाबालिग को एलॉट हो गया था। एक दिन जब विशाल ने नंबर पर फोन किया तो दोनों के बीच बातचीत हुई। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई वो अक्सर बात करने लगे और दोनों के बीच प्यार हो गया। प्यार होने के बाद विशाल युवती से मिलने के लिए भिंड आया और नाबालिग के साथ मिलकर घर से भगाने की प्लानिंग की।

 

ये भी पढ़ें- सिरफिरे आशिक ने इलाके में पोस्टर लगाकर किया मोहब्बत का इजहार, दर्ज हुई FIR

 

घर से भागकर पहुंच गए अहमदाबाद
नाबालिग लड़की भी प्लान के मुताबिक मामा के घर आई और फिर वहां से तय स्थान पर युवक से मिलकर उसके साथ फरार हो गई। दोनों भागकर अहमदाबाद में रहने वाले विशाल के एक दोस्त के घर गए। पुलिस के मुताबिक अहमदाबाद पहुंचने के बाद दोनों ने अपने मोबाइल बंद कर दिए। जिसके कारण शुरुआत में उनका कुछ सुराग नहीं लग पा रहा था। कुछ दिन पहले दोनों ने अपने मोबाइल में अलग अलग नामों से ली गई सिमों का उपयोग शुरु किया और साइबर सेल की मदद से पुलिस ने उनका पता लगा लिया। पुलिस ने विशाल के दोस्त से संपर्क किया और उसे भरोसे में लेकर दोनों को पकड़ने के लिए अहमदाबाद पहुंची। लेकिन विशाल और नाबालिग को पुलिस के आने की भनक लग चुकी थी। विशाल ने नाबालिग को किसी और के साथ भेज दिया जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है वहीं आरोपी विशाल अभी भी फरार है। नाबालिग का कहना है कि वो अपनी मर्जी से विशाल के साथ अहमदाबाद गई थी।

देखें वीडियो- CMHO ऑफिस में महिला कर्मचारियों में हुई जमकर मारपीट

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83d6av

ट्रेंडिंग वीडियो