लापरवाही पर 'लाल' हुए विधायक, एक झटके में गिराया घटिया पिलर, इंजीनियर को फटकारा

गुणवत्ताहीन निर्माण को देखकर विधायक हुए नाराज...बोले- चाहे मेरा ही आदमी क्यों न हो गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होना चाहिए..

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Sep 2021, 06:50 PM IST

भिंड. भिंड से बसपा विधायक संजीव सिंह कुशवाह घटिया निर्माण कार्य देख इंजीनियर पर जमकर बरसे। इंजीनियर को फटकार लगाने के साथ ही विधायक संजीव सिंह ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि चाहे मेरा ही आदमी या कार्यकर्ता क्यों न हो लेकिन गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं होना चाहिए। इतना ही नहीं विधायक ने गुणवत्ताहीन पिलर को एक झटका देकर गिरा दिया। विधायक संजीव सिंह भिंड में गौरी किनारे नवनिर्मित ओपन जिम का निरीक्षण करने पहुंचे थे जहां गुणवत्ताहीन पिलर निर्माण देखने के बाद उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की।

bsp_mla_sanjeev_kushwaha_2.jpg

एक झटके में विधायक ने गिराया घटिया पिलर
बसपा विधायक संजीव सिंह कुशवाह शुक्रवार की सुबह गौरी किनारे बन रहे नवनिर्मित ओपन जिम का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जब उन्होंने वहां उठाए जा रहे पिलरों को देखा तो उनकी गुणवत्ता को लेकर जमकर नाराजगी जताई। विधायक संजीव कुशवाह ने गुणवत्ताहीन पिलर को पकड़ जोर से हिलाया जिससे घटिया पिलर धराशायी हो गया है। गुणवत्ता का ख्याल रखे बिना लगाए जा रहे पिलरों को विधायक ने एक एक कर जमीन पर गिराया और जमकर नाराजगी जाहिर करते हुए इंजीनियर विकास महतो पर बरस पड़े। विधायक संजीव कुशवाह ने सख्त हिदायत दी कि निर्माण कार्य के दौरान गुणवत्ता से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं होना चाहिए। उन्होंने ये तक कहा कि भले ही निर्माण कार्य करने वाला ठेकेदार उनका ही आदमी या कार्यकर्ता क्यों न हो उसे भी गुणवत्ता से खिलवाड़ करने का हक नहीं है।विधायक संजीव सिंह ने इंजीनियर विकास महतो को ये भी निर्देश दिए कि शहर में चल रहे निर्माण कार्यों का भी जायजा लें और उनकी गुणवत्ता जांचे।

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी में हुआ समझौता, इन 7 शर्तों के साथ पति को मिली घर में फिर से एंट्री

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned