scriptअफसर की करतूत, बीवी के नाम पर किया ये काम | Officer did this work in the name of wife | Patrika News

अफसर की करतूत, बीवी के नाम पर किया ये काम

locationभिंडPublished: Oct 28, 2021 10:06:43 am

Submitted by:

deepak deewan

पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने सामने रखे तथ्य

nla.png

भिण्ड. मध्यप्रदेश के दो अन्य जिलों के साथ ही भिंड के अटेर क्षेत्र से भी चंबल एक्सप्रेस-वे निकल रहा है. यहां से निकल रहे हाईवे के चलते क्षेत्र में खेतों की कीमत सोने के भाव होने जा रही है. इसका लाभ लेने के लिए प्रभारी एसडीएम उदय सिंह सिकरवार ने किसानों को गुमराह कर उनकी जमीनें कौडिय़ों के भाव खरीदना शुरू किया है—पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने ये आरोप लगाए हैं.

एसडीएम ने अपने और पत्नी के नाम करा लिए किसानों के खेत
हेमंत कटारे ने बुधवार को पत्रकारों से चर्चा में ये गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि प्रभारी एसडीएम उदय सिंह सिकरवार ने अपने और अपनी पत्नी के नाम खेत खरीदने शुरू कर दिए हैं। गुजरे महीनों में चार अलग-अलग खेतों की रजिस्ट्रियां हुई हैं। कटारे ने यह भी कहा कि ये काम सहकारिता मंत्री की शह पर हो रहा है।

 

bhind.jpg

कटारे ने पत्रकारों को बेचे गए खेत की जमीनों के दस्तावेज भी दिखाए. उन्होंने खैराहट में किसानों द्वारा बेची गई जमीनों की रजिस्ट्रियां दिखाते हुए कहा कि 17 मई एवं 22 जून 2021 को दो खेतों की रजिस्ट्री उदय सिंह के नाम की गई हैं। 18 जून को दो खेतों की रजिस्ट्री सीमा सिकरवार के नाम की गईं।

साधु संत बोले- सनातन धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा बॉलीवुड, ये बड़ा कदम उठाने का ऐलान

पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने साफ कहा कि एसडीएम ने जमीन खरीदी के मामले में कई अनियमितताएं की हैं. जमीन की खरीदी से पूर्व उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को भी इस संबंध में कुछ नहीं बताया, जबकि नियमानुसार ऐसा किया जाना जरूरी है. इतना ही नहीं, उन्होंने सामान्य प्रशासन विभाग से भी मंजूरी नहीं ली. इस मामले में एसडीएम के बयान का इंतजार किया जा रहा है.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x854knn
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो