नशेड़ी चालक को थमाई बच्चों से भरी बस की स्टेरिंग कि तभी....

डिवाइडर पर चढ़ाई बच्चों से भरी बस, बाल बाल बचे आधा सैकड़ा बच्चे, चालक फरार

By: monu sahu

Published: 15 Jan 2018, 07:18 PM IST

फूप. वन विभाग की ओर से पर्यावरण जागरूकता कार्यक्रम से बच्चों को लेकर आ रही बस को शराबी चालक ने डिवाइडर पर चढ़ा दिया। हादसे में आधा दर्जन बच्चों को मामूली चोटे आई है। वहीं गाड़ी को छोड़कर चालक भाग गया।

बरही में वन विभाग की ओर से पर्यावरण जागरूता लाने के उद्देश्य से ११ से १५ जनवरी तक कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में शासक ीय स्कूलों के बच्चों को लाया जा रहा है।

रविवार को भिण्ड के स्कूलों से बच्चों को बरही लाया गया था। शाम करीब ४ बजे बच्चों को लेने के लिए एक टै्रवलस की बस पहुंची। आधा सैकड़ा से अधिक बच्चों को लेकर जैसे ही चालक बस को अनियंत्रित गति से दौड़ाते हुए चला, बस में चल रहे अध्यापकों ने उसे गाड़ी धीमी गति से चलाने के लिए कहा लेकिन उसने अनसुनी कर दी। टोल प्लाजा के सामने उसने बस को डिवाइडर पर चढ़ा दिया दुघर्टना की जानकारी मिलते ही एसडीओ वन एनएल अहिरवार वनकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए थे। करीब आधा घंटे के बाद दूसरे चालक के आने पर बस को भिण्ड के लिए रवाना किया गया। हादसे में आधा दर्जन बच्चों को मामूली चोटे आई है। वन विभाग के अधिकारियों की लापरवाही को लेकर पालकों में गुस्सा भी दिखाई दिया। यहां बता दें कि शनिवार को ही जिला परिवहन अधिकारी अर्चना परिहार ने फूप के भदाकुर तिराहे पर अभियान चलाया था।

मृतक की हुई शिनाख्त

अमायन. थाना अंतर्गत इंदुरखी मार्ग पर टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली की घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी।

पुलिस के अनुसार हादसे में मृतक मुरारी सिंह चौहान पुत्र लोकेंद्र सिंह चौहान निवासी ग्राम किटी मौ की पहचान तत्काल हो गई थी जबकि दूसरे मृतक की पहचान दूसरे दिन रविवार को राम सिंह पुत्र गिरिंद सिंह कुशवाह निवासी गोकुलपुरा के रूप में की गई है। मृतक शनिवार सुबह सिंध नदी की बरेठी खदान पर रेत निकालने के लिए मजदूरी करने गया था। बताया गया है कि खदान पर उसे काम नहीं मिला तो वह घर के लिए रवाना हो गया था जहां पुल के पास गुजर रहे ट्रैक्टर में वह लिफ्ट लेकर सवार हो गया। उसे क्या पता था कि अब वह कभी घर नहीं पहुंच पाएगा।

 

Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned