scriptअनदेखी से थाने के सामने से गुजर रहे तूरी के ओरवर लोड वाहन | Overloaded vehicle of Turi passing in front of police station overlook | Patrika News

अनदेखी से थाने के सामने से गुजर रहे तूरी के ओरवर लोड वाहन

locationभिंडPublished: May 30, 2020 11:47:55 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

जाम की समस्या से लोग परेशान, जिम्मेदार मौन
 

अनदेखी से थाने के सामने से गुजर रहे तूरी के ओरवर लोड वाहन

अनदेखी से थाने के सामने से गुजर रहे तूरी के ओरवर लोड वाहन

मेहगांव. जिले के मेहगांव में इन दिनों तूरी के व्यापार ने जोर पकड़ा हुआ है। वहीं पुलिस की अनदेखी व लापरवाही का आलम यह है कि तूरी के ओवरलोड वाहन दिनभर थाने के सामने से गुजर रहे हैं। लेकिन पुलिस को इसकी कोई भनक नहीं लग पा रही है। वहीं कस्बे के लोगों बाजार जाते वक्त रोज जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है।
इस वक्त जहां जिलेभर में रेत के अवैध परिवहन को लेकर हंगामा मचा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ तूरी के अवैध व्यापार पर किसी की नजर नहीं है। तूरी के सैकड़ों वाहन रोज सडक़ों से गुजर जाते हैं। लेकिन पुलिस की इस पर कोई नजर नहीं पहुंचती है। इसके लिए लोगों का आरोप है कि इन दिनों जहां रेत का व्यापार बंद होने से थानों की आवक में जो कमी आई है। उसकी कुछ हद तक पूर्ति तूरी की गाडिय़ों से की जा रही है। यह संदेह तब और मजबूत दिखन लगता है। जब दिन दहाड़े थानों के सामने से बेखौफ तूरी के ओवरलोडेड वाहन गुजरते नजर आते हैं। जिन्हें अनदेखा करने के पीछे की वजह पुलिस प्रशासन के कटघरे में खड़ा कर रही है। वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को रेत के साथ.साथ इधर भी ध्यान देने की जरूरत है।
जाम की समस्या, फिर भी पुलिस नहीं देती ध्यान.
मेहगांव के मुख्य बाजार से प्रतिदिन तूरी के कई वाहन गुजर रहे हैं। जिससे कस्बे के बाजार में दिनभर जाम के हालात बने रहते हैं। ऐसे में बाजार में खरीददारी करने आए लोगों आवागमन में काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। वहीं राहगीरों को भी जाम की समस्या से जूझना पड़ता है। लेकिन लोगों को हो रही इतनी परेशानी के बाद भी पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।
कथन.
ओवरलोड वाहनों के बाजार से गुजरने की मुझे जानकारी नहीं है। इसके कारण यदि जाम के हालात बन रहे हैं। तो कल ही पुलिस बल को भेजकर नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ वैदानिक कार्रवाई की जाएगी।
नेहा गौर, थाना प्रभारी मेहगांव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो