scriptरिश्वत नहीं मिली तो पटवारी ने लूटी महिला की इज्जत, जानिए पूरा मामला | Patwari raped woman for not giving the bribe | Patrika News

रिश्वत नहीं मिली तो पटवारी ने लूटी महिला की इज्जत, जानिए पूरा मामला

locationभिंडPublished: Aug 03, 2021 06:29:21 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

जमीन और घर का नामांतरण कराने के लिए पटवारी के पास पहुंची थी महिला…रिश्वत की रकम न दे पाने पर पटवारी ने महिला की आबरू लूटी…

rape_rishwat.jpg

भिंड. मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पटवारी के खिलाफ पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि रिश्वत के पैसे न दे पाने पर पटवारी ने उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं दोबारा जब कागज लेने पति के साथ वो पटवारी के पास पहुंची तो फिर से उसके साथ ज्यादती करने की कोशिश की। जिसके बाद उसने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पटवारी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

 

ये भी पढ़ें- 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, ब्लैकमेल कर 5 लड़के 7 महीनों से कर रहे थे दुष्कर्म

 

रिश्वत नहीं मिली तो पटवारी ने लूटी आबरू
रिश्वत के बदले पटवारी द्वारा महिला की इ्ज्जत लूटे जाने का मामला भिंड जिले के गोहद में सामने आया है। खेरिया तोर गांव की रहने वाली एक महिला ने गांव के पटवारी संजय पाठक के खिलाफ रेप की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि वो जमीन व मकान का नामांतरण कराने के सिलसिले में पटवारी संजय पाठक के पास गई थी। तब पटवारी ने उससे पांच हजार रुपए रिश्वत की मांग की। महिला के मुताबिक उसने पटवारी से कहा कि उसका पति कोई काम धंधा नहीं करता वो रिश्वत नहीं दे पाएगी तो पटवारी ने उससे अजीब मांग की और जबदस्ती करते हुए जमीन व मकान के कागज ले लिए।

 

ये भी पढ़ें- तुमने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी कहकर चप्पल लेकर प्रेमी पर टूट पड़ी प्रेमिका, देखें वीडियो

 

दूसरी बार की जबरदस्ती की कोशिश
महिला के मुताबिक पटवारी के जबरदस्ती करने की बात उसने पति को नहीं बताई लेकिन कुछ दिनों बाद जब वो फिर से पति के साथ पटवारी के पास कागजात लेने पहुंची तो पहले तो पटवारी ने बहाने से पति को घर के बाहर भेज दिया और उसके साथ फिर से जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसने शोर मचाया तो पति वहां पहुंचा और उसे पटवारी के चंगुल से बचाया जिसके बाद दोनों थाने पहुंचे और पटवारी के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल पटवारी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

देखें वीडियो- प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पल से पीटा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x832ln5
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो