पत्नी को मारने कोल्डड्रिंक में दिया था जहर, मासूम बेटियां पीकर मर गईं

प्रेमिका से शादी रचाने पत्नी को मारना चाहता था आरोपी
मां ने अपने लाड़-प्यार के चलते बेटियों को दे दी थी कोल्डड्रिंक
पुलिस ने जांच के बाद पिता के खिलाफ दर्ज किया हत्या के आरोप में केस

गोहद. नगर के नूरगंज इलाके में सात व नौ वर्षीय दो सगी बहनों की 05-06 अगस्त 2019 की रात हुई संदिग्ध परिस्थिति में मौत की जांच के बाद पुलिस ने शुक्रवार को मृतक बच्चियों के पिता के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। दरअसल आरोपी पिता ने मृतक बच्चियों की मां को मारने के लिए कोल्डड्रिंक में कीटनाशक दवा मिलाकर दी थी, जिसे उसने खुद न पीते हुए बेटियों को दे दी थी, जिसको पीने के बाद बच्चियों की मौत हो गई।
थाना प्रभारी संजय एक्का के अनुसार सात वर्षीय गोशिया एवं नौ वर्षीय सायमा की संदिग्ध परिस्थिति में एक साथ मौत हो गई थी। घटना के वक्त परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनों ही बच्चियों ने कोल्डड्रिंक पी थी। यहां बता दें कि कोल्डड्रिंक पीने के बाद हालत बिगड़ गई और अस्पताल में इलाज के दौरान उसी दिन बच्चियों की मौत हो गई थी। चार माह 28 दिन की जांच के बाद पुलिस ने बच्चियों की मौत के मामले में पूरी तरह से खुलसा कर दिया है। क्षेत्रीय विज्ञान प्रयोगशाला ग्वालियर में किए गए परीक्षण में निकलकर आया कि बच्चियों को पिलाई गई कीटनाशक दवा से लीवर डैमेज हो गए थे जिसके चलते उनकी मौत हो गई थी।


पत्नी को मारकर प्रेमिका के साथ जीवन बिताना चाहता था आरोपी शब्बीर

मामले के विवेचक देवेंद्र सिंह कुशवाह के अनुसार आरोपी शब्बीर खान पुत्र शहजाद खान निवासी वार्ड क्रमांक 05 नूरगंज गोहद का उसके घर में कालीन बनाने का काम करने वाली महिला तन्नो उर्फ तरन्नुम से अफेयर चल रहा था। शब्बीर खान उससे शादी करने के लिए अपनी पत्नी सन्नो को जहर देकर मारना चाहता था।

ऐसे मिली मां के हिस्से की मौत बेटियों को

दरअसल 05 अगस्त 2019 को आरोपी शब्बीर खान कोल्डड्रिंक में मोनोक्रोक्टोफोक्स नामक कीटनाशक दवा मिलाकर लाया और अपनी पत्नी सन्नो को उसने पीने के लिए दे दिया। उस दौरान सन्नो घर में अकेली थी। कोल्डड्रिंक देने के बाद शब्बीर बाहर चला गया इसी दौरान उसकी मासूम बेटियां सायमा व गोशिया खेलते हुए घर आ गईं। मां ने अपना प्यार जताते हुए कोल्डड्रिंक खुद न पीते हुए बच्चियों को दे दी। कोल्डड्रिंक पीते ही बच्चियों की हालत बिगड़ गई और अस्पताल पहुंचने पर उनकी मौत हो गई।

बेटियों की मौत के ढाई महीने बाद शब्बीर प्रेमिका को लेकर हो गया रफूचक्कर


गोशिया व सायमा की मौत के ढाई महीने बाद उसका पिता शब्बीर अपनी प्रेमिका तन्नो उर्फ तरन्नुम को लेकर चला गया। जिसकी शिकायत तन्नो के परिजनों ने पुलिस को भी की थी। शब्बीर व तन्नो का अभी तक कोई सुराग नहीं है।

विवेचना के उपरांत मृतक बच्चियों के पिता शब्बीर के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए गए हैं। आरोपी पत्नी को मारना चाहता था संयोग से विषाक्त पदार्थ बेटियों ने पी लिया था।
संजय एक्का, थाना प्रभारी गोहद

Show More
महेंद्र राजोरे Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned