scriptअटेर विधायक के दबाव में काम कर रहा पुलिस प्रशासन- कांग्रेस | Police administration working under pressure of Ater MLA - Congress | Patrika News

अटेर विधायक के दबाव में काम कर रहा पुलिस प्रशासन- कांग्रेस

locationभिंडPublished: May 23, 2020 07:13:03 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

शनिवार को कांग्रेस की प्रेसवार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल की उपस्थिति में बघेल युवा महासभा के जिलाध्यक्ष राजवीर बघेल ने कही। इससे पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही ज्यादतियों को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

अटेर विधायक के दबाव में काम कर रहा पुलिस प्रशासन- कांग्रेस

अटेर विधायक के दबाव में काम कर रहा पुलिस प्रशासन- कांग्रेस

भिण्ड. अटेर विधायक के दबाव में पुलिस प्रशासन जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं व बघेल समाज के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज कर रहा है। अटेर विधानसभा क्षेत्र में 50 से अधिक कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा झूठे अपराध दर्ज किए जा चुके हैं।

यह बात शनिवार को कांग्रेस की प्रेसवार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल की उपस्थिति में बघेल युवा महासभा के जिलाध्यक्ष राजवीर बघेल ने कही। इससे पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही ज्यादतियों को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

बघेल ने बताया कि शुक्रवार को फूप थाना पुलिस द्वारा कस्बे के सर्राफा व्यवसायी एवं पूर्व पार्षद भारत बघेल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है। भिंड पुलिस द्वारा धारा 327 का खुलेआम दुरुपयोग किया जा रहा है, जबकि उक्त मामले में कोई घटना हुई ही नहीं है। उन्होने कहा कि हमारे द्वारा पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर किसी निष्पक्ष पुलिस अधिकारी द्वारा उक्त मामले की जांच की मांग की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो