अटेर विधायक के दबाव में काम कर रहा पुलिस प्रशासन- कांग्रेस

शनिवार को कांग्रेस की प्रेसवार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल की उपस्थिति में बघेल युवा महासभा के जिलाध्यक्ष राजवीर बघेल ने कही। इससे पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही ज्यादतियों को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

By: rishi jaiswal

Published: 23 May 2020, 07:13 PM IST

भिण्ड. अटेर विधायक के दबाव में पुलिस प्रशासन जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं व बघेल समाज के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज कर रहा है। अटेर विधानसभा क्षेत्र में 50 से अधिक कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा झूठे अपराध दर्ज किए जा चुके हैं।

यह बात शनिवार को कांग्रेस की प्रेसवार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल की उपस्थिति में बघेल युवा महासभा के जिलाध्यक्ष राजवीर बघेल ने कही। इससे पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही ज्यादतियों को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

बघेल ने बताया कि शुक्रवार को फूप थाना पुलिस द्वारा कस्बे के सर्राफा व्यवसायी एवं पूर्व पार्षद भारत बघेल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है। भिंड पुलिस द्वारा धारा 327 का खुलेआम दुरुपयोग किया जा रहा है, जबकि उक्त मामले में कोई घटना हुई ही नहीं है। उन्होने कहा कि हमारे द्वारा पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर किसी निष्पक्ष पुलिस अधिकारी द्वारा उक्त मामले की जांच की मांग की गई है।

rishi jaiswal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned