scriptपेट्रोल पंप संचालक से लूट में नौकर ही निकला षडय़ंत्रकारी | police arressted servant of petrol pump owner | Patrika News

पेट्रोल पंप संचालक से लूट में नौकर ही निकला षडय़ंत्रकारी

locationभिंडPublished: Jun 25, 2020 11:22:27 pm

पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, लूटी गई रकम व गाड़ी भी जब्त

पेट्रोल पंप संचालक से लूट में नौकर ही निकला षडय़ंत्रकारी

पेट्रोल पंप संचालक से लूट में नौकर ही निकला षडय़ंत्रकारी

भिण्ड. शहर के फ्रीगंज इलाके में ऋषभ भवन के निकट पेट्रोल पंप संचालक पर कट्टा तानकर उसकी गाड़ी व एक लाख दो हजार रुपए लूट की वारदात को पुलिस ने ट्रेस करते हुए चार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से नकदी व गाड़ी भी बरामद कर ली गई है। वारदात में उनका नौकर ही षड़यंत्रकारी निकला है।
थाना प्रभारी उदयभान सिंह यादव के अनुसार पेट्रोल पंप संचालक विनय कुमार जैन निवासी फ्रीगंज को 21 जून की रात ९:३० बजे पांच हथियारबंद बदमाशों ने लूट लिया था। वारदात के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मौकास्थल के सीसीटीवी फुटेज एवं मोबाइल की सीडीआर के आधार पर वारदात का खुलासा तीन दिन में कर लिया है। आरोपियों ने एक लाख दो हजार रुपए नकदी और गाड़ी लूटी थी।
नकदी लेकर रवाना हुए तभी कर दिया साथियों को कॉल

यहां बता दें कि रमेश गर्ग नामक युवक विनय उर्फ चक्रेश जैन के पेट्रोल पंप पर नौकरी करता है। पुलिस को सीडीआर की जांच में सबसे पहले संदेह उसी पर गया। पुलिस ने जब रमेश सिंह को पकडक़र उससे कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने बताया कि विनय जैन जैसे ही नकदी लेकर स्कूटी पर सवार होकर निकले तभी उसने साथी पिंटा उर्फ दिनेश जाटव, अशोक जाटव, रोहित वर्मा एवं मनीष भाटिया को कॉल कर सूचना दे दी। सूचना पर उसके हथियारबंद साथी सक्रिय हो गए और जैसे ही विनय जैन ऋषभ भवन के पास सुनसान गली में पहुंचे तभी उन्होंने वारदात को अंजाम दे दिया था।
नकदी डिक्की में रखी है, गाड़ी छोड़ते ही ले लेना

रमेश गर्ग ने अपने साथियों को कॉल कर यह भी बता दिया था कि विनय उर्फ चक्रेश जैन ने नकदी गाड़ी की डिक्की में रख ली है। जैसे ही वह गाड़ी को छोड़े तभी उससे नकदी ले लेना। पुलिस की गिरफ्त से एक आरोपी मौनू उर्फ मनीष फरार है।
खुलासे में इन पुलिसकर्मियों ने निभाई भूमिका

एसपी मनोज सिंह के निर्देश एवं एएसपी संजीव कंचन के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी उदयभान सिंह के अलावा एसआई रवींद्र तोमर, एएसआई राजवीर सिंह, राजकुमार यादव, प्रधान आरक्षक नरेंद्र सिंह, आरक्षक विकेश तिवारी, गौरव मिश्रा, सतेंद्र सिंह भदौरिया, यतेंद्र सिंह, विनोद कुमार एवं भूपेंद्र ने लूट की वारदात को ट्रेस करने में अहम भूमिका अदा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो