scriptबलात्कार के दौरान बनाया अश्लील वीडियो | porn video made during rape | Patrika News
भिंड

बलात्कार के दौरान बनाया अश्लील वीडियो

युवती की शादी के बाद भी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कर रहा था दैहिक शोषण, पुलिस ने पकड़ा

भिंडSep 26, 2022 / 05:58 pm

Abdul Sharif

बलात्कार के दौरान बनाया अश्लील वीडियो

बलात्कार के दौरान बनाया अश्लील वीडियो

ग्वालियर. शादी से पूर्व प्रेमजाल में फांसकर एक युवक ने युवती से बलात्कार किया और इसी दौरान अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती की शादी हो जाने के बाद भी आरोपी वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर उसे शारीरिक संबंध बनाने पर विवश कर रहा था। मामला चंबल संभाग के भिण्ड जिला अंतर्गत गोहद चौराहा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी युवक को दबोच लिया है।
थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा के अनुसार २४ वर्षीय महिला ने थाने में आकर की शिकायत में बताया कि शादी से पूर्व आरोपी बृजेश जाटव उर्फ पाठक पुत्र राघवेंद्र जाटव निवासी जलपुरी अटेर ने उसके साथ बलात्कार किया था। इस दौरान उसने वीडियो बना लिया था। जिसके वायरल कर देने की धमकी के चलते वह न तो पुलिस को और ना ही परिजनों को वारदात के बारे में बता सकी। उसकी शादी हो जाने के बाद भी आरोपी बृजेश उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता आ रहा है।
– बुलाने पर नहीं आई महिला तो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया वीडियो
बीते रोज मानसिक रूप से परेशान महिला आए दिन की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर थाना पहुंच गई। जहां उसने शिकायत में बताया कि कुछ दिनों से आरोपी उसे लगातार कॉल कर अपने पास बुला रहा था। इनकार करने पर आरोपी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ऐसे में महिला का दांपत्य जीवन बिखरने के कगार पर पहुंच गया है।
– महिला की निशानदेही पर पुलिस ने दबोच लिया आरोपी
महिला की शिकायत उपरांत थाना प्रभारी गोहद चौराहा रविंद्र शर्मा ने महिला की निशानदेही पर आरोपी बृजेश जाटव को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ बलात्कार एवं आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किए जाने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

महिला को काफी समय से आरोपी युवक द्वारा परेशान किया जा रहा था। उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है जहां से उसे जेल भेजा गया है।
रविंद्र शर्मा, थाना प्रभारी गोहद चौराहा
—————

Home / Bhind / बलात्कार के दौरान बनाया अश्लील वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो