scriptखरीद केंद्र व क्वॉरंटीन सेंटर का किया निरीक्षण | Purchase, Center, Quarantine, inspected, bhind news in hindi, bhind n | Patrika News

खरीद केंद्र व क्वॉरंटीन सेंटर का किया निरीक्षण

locationभिंडPublished: May 17, 2020 11:02:17 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

कोरोना संक्रमण से बचाने संघ ने गोरमी में निकाली जनजागरण यात्रा

खरीद केंद्र व क्वॉरंटीन सेंटर का किया निरीक्षण

खरीद केंद्र व क्वॉरंटीन सेंटर का किया निरीक्षण

मेहगांव. कोरोना संक्रमण के समय फ सलों की खरीदी के दौरान सामाजिक दूरी, मास्क, सेनेटाइजर व गल्ला खरीदी को लेकर अनुविभागीय राजस्व अधिकारी गणेश जायसवाल ने खरीद केंद्र का दौरा कर निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सरसों खरीदी केंद्र कोंहार पर पहुंचकर खरीदी के दौरान किसानों को होने वाली समस्याओं के बारे में जानकारी ली। वहीं, कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बाहर से आने वाले लोगों को क्वॉरंटीन करने के लिए बनाए गए क्वॉरंटीन सेंटर आंगनबाड़ी केंद्र-1 कोंहार पर भी अनुविभागीय राजस्व अधिकारी निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण के दौरान सेंटर पर पंचायत सचिव व आंगनवाड़ी कार्यकर्ता अनुपस्थित मिले, जिसके बाद दोनों अनुपस्थित पाए गए कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम के अलावा फूड इंस्पेक्टर पांडे भी उपस्थित रहे।
गोरमी. देश में कोरोना संकट के बीच लोगों को संक्रमण के प्रति जागृत करने के उद्देश्य से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ गोरमी ने सर्कल के गांव-गांव में जन जागरण रथयात्रा निकालकर आमजन को जागरूक किया। यात्रा के माध्यम से लोगों को घरों में सामाजिक दूरी में रहने व बिना आवश्यक कार्य घरों से नहीं निकलने की अपील की जा रही है। यात्रा आयोजन सर्कल के 42 गांव 56 मजरों से होते हुए पूरे अंचल में किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो