scriptईयर फोन लगाकर पार कर रहा था रेलवे ट्रैक टे्रन से कटकर मौत | Railway, crossing, death, putting, phone, died, bhind news in hindi, b | Patrika News

ईयर फोन लगाकर पार कर रहा था रेलवे ट्रैक टे्रन से कटकर मौत

locationभिंडPublished: Mar 12, 2020 07:51:23 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

खेत पर फसल देखने गया था युवक

ईयर फोन लगाकर पार कर रहा था रेलवे ट्रैक टे्रन से कटकर मौत

ईयर फोन लगाकर पार कर रहा था रेलवे ट्रैक टे्रन से कटकर मौत

फूप. भिण्ड जिले के फूप थाना अंतर्गत ग्राम पाली के पास रेलवे ट्रैक पर ईयर फोन लगाकर गुजर रहे 18 वर्षीय युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसा 10 मार्च की सुबह करीब 11 बजे का है।
पुलिस के अनुसार बृजमोहन ओझा पुत्र विशंभर ओझा निवासी ग्राम पाली ने बताया कि उसका बेटा मुकेश उर्फ भूरे ओझा गांव के पास स्थित खेत पर फसल देखने के लिए गया था। उससे करीब 100 मीटर की दूरी पर मुकेश उर्फ भूरे ओझा आगे जा रहा था। जैसे ही वह पटरी पर गुजरने लगा तभी उन्होंने कई आवाजें लगाईं तथा पटरी से हट जाने के लिए पत्थर भी फेंक कर मारे, लेकिन एक भी पत्थर उस तक नहीं पहुंचा। मुकेश ने कान में ईयर फोन लगा रखे थे। इस कारण पीछे से आ रही ट्रेन का उसे अहसास नहीं हो पाया। देखते ही देखते उसके बेटे की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाने के बाद मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
पीटा और धमकाया, तीन पर केस दर्ज : लहार थाना अंतर्गत ग्राम बड़ोखरी में 70 वर्षीय बुजुर्ग को अपमानित करते हुए पीटने के बाद जान से मार देने की धमकी की वारदात में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। देव सिंह परिहार पुत्र मनोहर सिंह परिहार निवासी बड़ोखरी ने शिकायत में बताया कि 9 मार्च की शाम वह घर के बाहर बैठा था तभी रंजिश के चलते आरोपी मथुरा ओझा, रामजीवन सिंह एवं आकाश ओझा ने उसे अपमानित करना शुरू कर दिया। मना करने पर आरोपियों ने उसे पीटकर घायल कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो