मूक, बधिर किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी को 14 वर्ष की सजा

मूक,
बधिर किशोरी
से दुष्कर्म के आरोपी को 14
वर्ष की सजा
logo

10 हजार का अर्थदंड भी लगाया

भिण्ड. रौन थाना अंतर्गत ग्राम कन्हाईपुरा में एक १३ वर्षीय मूक, बधिर (बोल और सुन नहीं सकने वाली) किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी को अपर सत्र न्यायाधीश भिण्ड शकील खान ने १४ साल का सश्रम कारावास एवं १० हजार रुपए अर्थदंड भुगताए जाने का फैसला सुनाया है।

अतिरिक्त जिला अभियोजन बीएल शर्मा के मुताबिक २६ नवंबर २०१६ की शाम छह बजे १३ वर्षीय बालिका चरी के खेत में गई थी। तभी आरोपी जितेंद्र दोहरे पुत्र रामसनेही दोहरे निवासी हेडलपुरा थाना माधोगढ़ जिला जालौन यूपी ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म कर दिया था। पीडि़त किशोरी ने घर जाकर इशारे में मां
-बाप को घटना के बारे में बताया। तदुपरांत परिजनों ने पीडि़ता को थाने ले जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। शनिवार को प्रकरण की सुनवाई करते हुए अपर सत्र न्यायाधीश भिण्ड ने आरोपी को सजा सुनाई है।


MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned