scriptकोल्डड्रिंक में नशा मिलाकर किया बलात्कार, फिर धमकी देकर दोस्तों से भी बनवाए संबंध | rape with women by youth and his friends in bhind | Patrika News

कोल्डड्रिंक में नशा मिलाकर किया बलात्कार, फिर धमकी देकर दोस्तों से भी बनवाए संबंध

locationभिंडPublished: Jan 20, 2021 11:15:50 pm

महिला के साथ पिछले छह महीने से इस तरह बलात्कार किया जा रहा था।

भिण्ड. मालनपुर थाना अंतर्गत सिंगवारी में विवाहिता के साथ एक युवक ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पहले खुद बलात्कार किया और बाद में उसे बदनाम करने की धमकी देकर दबाव में अपने दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनवाए। महिला के साथ पिछले छह महीने से इस तरह बलात्कार किया जा रहा था। पुलिस ने महिला की फरियाद पर मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ बलात्कार के अलावा एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।
20 वर्षीय महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 28 जून 2019 को संतोष शर्मा निवासी सिंगवारी द्वारा मालनपुर स्थित अपनी कैंटीन पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश करने के बाद उसके साथ बलात्कार किया गया। बाद में 01 जनवरी 2021 की अलसुबह 5.30 बजे दीपक तिवारी ने कॉल कर बुलाया और कार में बैठाकर फार्म हाउस ले गए, जहां दीपक ने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान प्रेम व कमल निवासीगण सिंगवारी से भी संबंध बनवाने के लिए दबाव बनाया गया। महिला ने बताया कि उसे बदनाम करने की धमकी देकर बुलाया गया था। संबंध बनाने से इनकार करने की स्थिति में आरोपियों ने उसे जातीय रूप से अपमानित किया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो