scriptममेरी बहन से इश्क करने की ‘सजा’ मौत, जानें पूरा मामला | relatives killed young man because he fell in love with cousin Sister | Patrika News

ममेरी बहन से इश्क करने की ‘सजा’ मौत, जानें पूरा मामला

locationभिंडPublished: Mar 25, 2023 07:31:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

ममेरी बहन को घर से भगाते वक्त स्टेशन पर भाईयों ने पकड़ा…

bhind.jpg

भिंड. इश्क न तो उम्र देखता है और न ही नाते रिश्तेदारियां…ऐसा ही एक मामला भिंड में सामने आया है। जहां एक युवक को अपनी ममेरी बहन से इश्क करने के कारण अपनी जान गंवानी बैठी। युवक के साथ नाबालिग लड़की के भाईयों ने बेरहमी से मारपीट की थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

15 साल की ममेरी बहन से हुआ इश्क
मामला कुछ इस तरह है कि यूपी के इटावा जिले के पोखरा गांव के रहने वाले अजय राजपूत नाम के युवक को भिंड जिले में रहने वाले अपने ही मामा की 15 साल की बेटी से मोहब्बत हो गई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा। ममेरे भाई-बहन के बीच चल रहे इश्क के बारे में जब परिजन को पता चला तो अजय ने प्रेमिका के साथ घर से भागने की प्लानिंग की। वो भिंड पहुंचा और ममेरी बहन यानि अपनी नाबालिग प्रेमिका को घर से भगाकर ले गया। दोनों फूप स्टेशन पहुंचे थे और पुणे जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे लेकिन इससे पहले ही नाबालिग युवती के भाई आ गए जिन्होंने दोनों को पकड़ लिया।

 

यह भी पढ़ें

‘पापी’ पुजारी : गंगाजल कहकर पिलाई नशे की दवा, बेहोश कर लूटी आबरू, बनाए वीडियो




मोहब्बत की ‘सजा’ मौत
अजय व नाबालिग को पकड़ने के बाद युवती के भाईयों जिनके नाम अखिलेश व बॉबी बताए गए हैं ने बेरहमी से अजय के साथ करीब एक घंटे तक मारपीट की। बाद में जब मौके पर लोगों की भीड़ लग गई और पुलिस पहुंची तो आरोपी वहां से निकल गए। इसके बाद पुलिस ने घायल अजय को अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उसने पूरी घटना पुलिस को बताई थी और अब इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। अजय के आखिरी बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

देखें वीडियो- सिरफिरे आशिक ने वीडियो बनाकर टीआई की गाड़ी को बम से उड़ाने की धमकी दी

https://youtu.be/bOG1gqhmoas
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो