scriptकर्ज चुकाने के लिए ज्वैलर ने रची थी लूट की साजिश, बर्तन कारोबारी के घर को बनाया था टारगेट | Revealed jeweler had hatched conspiracy to rob businessman house | Patrika News

कर्ज चुकाने के लिए ज्वैलर ने रची थी लूट की साजिश, बर्तन कारोबारी के घर को बनाया था टारगेट

locationभिंडPublished: Aug 19, 2022 09:26:08 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दिनदहाड़े पुलिस की वर्दी पहनकर घर में घुसे थे लुटेरे..कारोबारी की बेटी की हत्या कर लूट ले गए थे ज्वेलरी-नकदी..

bhind.jpg

भिंड/गोहद. भिंड के गोहद में चार दिन पहले दिन दहाड़े हुई लूट व हत्या की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वारदात में एक स्थानीय ज्वेलर को पकड़ा है। उसने कर्च चुकाने के लिए ही बदमाशों के साथ मिलकर वारदात की प्लानिंग की थी। पुलिस ने लूट का कुछ माल भी बरामद किया है। जबकि वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

 

नकली पुलिस बनकर घर में घुसे थे बदमाश
बता दें कि गोहद में 14 अगस्त को पुराने बर्तन कारोबारी के घर पर नकली पुलिस बनकर घुसे बदमाशों ने लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने बर्तन कारोबारी की बेटी की हत्या कर दी थी और घर से लाखों का माल लेकर फरार हो गए थे। दिनदहाड़े बीच शहर में हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश था। एसपी शैलेंद्र सिंह ने इस घटना के बाद एक विशेष टीम का गठन किया था। तफ्तीश के दौरान पुलिस को इस बात के सुराग मिले थे कि तीनों बदमाश सफेद रंग की बिना नम्बर प्लेट की बाइक पर फरार हुए थे। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि घटना के कुछ दिन पहले सुनार रामू उर्फ रामानन्द सोनी जिसकी साहू वाली गली रघुनाथ जी का बाड़ा गोहद पर दुकान है। उसके यहां पर कुछ अज्ञात लोगों का आना जाना हुआ है। पुलिस ने रामू सोनी को थाने बुलाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने घटना में लिप्त होना स्वीकार किया।

 

यह भी पढ़ें

हे भगवान ! 10 मिनट तक रोड पर पत्नी की लाश को कलेजे से लगाकर बिलखता रहा पति, वीडियो बनाते रहे लोग



कर्ज चुकाने ज्वैलर ने रची थी साजिश
पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ज्वैलर रामू सोनी के ऊपर काफी कर्जा था जिसे चुकाने के लिये उसने कमली उर्फ कबिलास गुर्जर निवासी ग्राम बनीपुरा, योगेश बैसला, बृजेश कौशल, बालेन्द्र सिंह गुर्जर एवं एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर रामकुमार गोयल के यहां डाका डालने की योजना बनाई। उसी ने रामकुमार का घर दिखाया। डकैती की इस घटना में लूट का माल भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने इस सनसनी खेज वारदात का चार दिन में ही खुलासा कर दिया। मामले में दो आरोपी रामू सोनी और कबिलाश गुर्जर उर्फ कपिला गुर्जर पुलिस की गिरफ्त में हैं। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो