पुलिस पर हमला करने वाला इनामी आरोपी गिरफ्तार

साथियों के साथ मिलकर कर रहा था लूट की साजिश

By: Rajeev Goswami

Published: 07 Mar 2020, 10:47 PM IST

मालनपुर. बीते माह ग्राम माहौ में लूट का षड्यंत्र रचने के दौरान पुलिस द्वारा दी गई दबिश में बदमाशों द्वारा किए गए हमले के अपराध में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

थाना प्रभारी अशोक कुमार गौतम के अनुसार कल्लू उर्फ करन सिंह पुत्र सुंदर सिंह मिर्धा निवासी पिपरौली गोहद को गिरफ्तार किया है। बीते माह आरोपी साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए षड्यंत्र रच रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर घेराबंदी की थी। इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया था। उनमें से एक आरोपी कल्लू उर्फ करन सिंह को पकड़ लिया गया।

10 हजार से अधिक की अवैध शराब के साथ सात पकड़ाए : जिले में अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत अलग-अलग थाना पुलिस ने 10 हजार से अधिक की शराब के साथ सात लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

देहात थाना पुलिस ने गुरुवार रात 8 बजे भारौली तिराहे पर बल्लू आदिवासी पुत्र नंदू को 1800 रुपए कीमत की अवैध शराब के साथ पकड़ा। पावई थाना अंतगर्त रेलवे क्रॉसिंग के पास एंतहार में शाम 7 बजे दिनेश उर्फ दीपक पुत्र राधाकृष्ण शिवहरे को 2500 रुपए कीमत की शराब के साथ पकड़ा। सुरपुरा थाना पुलिस ने गुरुवार शाम अमित उर्फ रवि पुत्र बालस्टर भदौरिया को 900 रुपए की शराब के साथ गिरफ्तार किया है। अटेर पुलिस ने शाम 6 बजे ग्राम तोरे का पुरा के पास कमलेश पुरवंशी निवासी परा को 1200 रुपए कीमत की शराब के साथ हिरासत में लिया। लहार पुलिस ने ग्राम चिरौली में दिलीप जादौन पुत्र जनदिन को 1400 रुपए की शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी किराने की दुकान में अवैध शराब रखकर विक्रय कर रहा था। रौन पुलिस ने रात 9 बजे बिरखड़ी पुलिया के पास मिहोना रोड पर प्रमोद शर्मा पुत्र यादराम शर्मा निवासी बिरखड़ी को 1000 रुपए की शराब के साथ पकड़ा। रावतपुरा पुलिस ने मनोज सिंह यादव निवासी रमपुरा को 1000 रुपए की शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

Rajeev Goswami
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned