बड़ी खबर : BJP के कद्दवर विधायक के बेटे ने मचाया उपद्रव,हिरासत में लेते ही हालत काबू से बाहर,वाहनों में तोडफ़ोड़,See video

बड़ी खबर : BJP के कद्दवर विधायक के बेटे ने मचाया उपद्रव,हिरासत में लेते ही हालत काबू से बाहर,वाहनों में तोडफ़ोड़,See video

monu sahu | Publish: Sep, 06 2018 01:47:00 PM (IST) | Updated: Sep, 06 2018 04:33:48 PM (IST) Bhind, Madhya Pradesh, India

बड़ी खबर : भाजपा के कद्दवर विधायक के बेटे ने मचाया उपद्रव,हिरासत में लेते ही हालत काबू से बाहर,वाहनों में तोडफ़ोड़

भिण्ड। एससी/एसटी एक्ट के विरोध में ग्वालियर चंबल संभाग के भिण्ड जिले में युवा सडक़ों पर उतरकर जमकर उत्पात मचा रहे है। गुरुवार की अल सुबह पुलिस को उपद्रव की सूचना मिली वह मौके पर पहुंची तो भाजपा के कद्दवर विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह का बेटा पुष्पेंद्र सिंह कुशवाहा उर्फ पुष्य शहर के परेड चौराहे पर उपद्रव और नारेबाजी कर रहा था तभी पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेज और एसपी गुरचरण सिंह ने उसे हिरासत में ले लिया। उसके बाद सवर्ण समाज के कार्यकर्ताओं ने मेला परिसर में पहुंचकर वहां रखे टायरों में आग लगा दी और कुछ वाहनों में तोडफ़ोड़ भी कर दी है।

बड़ी खबर : Breaking : युवाओं ने रैली निकाल लगाए मुख्यमंत्री मुर्दाबाद नारे,प्रशासन में खलबली,See video

इस दौरान पुलिस ने एक दर्जन उपद्रवियों को हिरासत में ले लिया है। उसके बाद भी स्थिति तनावपूर्ण हो गई और कुछ समय के लिए हालत काबू से बाहर होते दिख रहे थे लेकिन समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति में काबू करने का प्रयास कर रही है।

बड़ी खबर : बड़ी खबर : मंत्री-नेताओं को दिखाए काले झंडे,एक्ट को बताया काला कानून

साथ ही लोगों को भी अलर्ट रहने की जानकारी दी गई। जैसे ही विधायक के बेटे पुष्पेंद्र की गिरफ़्तारी की खबर लोगों को मिली सैकड़ों की संख्या में लोग थाने पहुंच गए और थाने का घेराव करते हएु उसकी रिहाही की मांग की।

बड़ी खबर : Breaking : भाजपा विधायक के बेटे को पुलिस ने लिया हिरासत में,लोगों ने मचाया उपद्रव, देखे वीडियो

हालांकि पुलिस ने उसे अभी तक छोड़ नहीं है। इस मामले के बाद पुलिस अधिक्षक और कलेक्टर ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

बड़ी खबर : BHARAT BAND 6 SEPTEMBER: शिवराज सिंह मुर्दाबाद, बिल में संशोधन करो नहीं तो चुनाव में परिणाम भुगतो

 

पुलिस की गाड़ी में की तोडफ़ोड़

भाजपा विधायक विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाहा के बेटे पुष्पेंद्र सिंह कुशवाह को हिरासत में लेने के बाद लोगों में गुस्सा आ गया और उन्होंने मेला परिसर व पुलिस के वाहन में तोडफ़ोड़ भी कर दी। हालांकि पुलिस ने करीब विधायक के बेटे सहित छह लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

sc/st act Bharat Bandh

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned