scriptपेड़ काटने पर विवाद,आधा दर्जन इस हाल में पहुंचे अस्पताल | six man injured in fight | Patrika News

पेड़ काटने पर विवाद,आधा दर्जन इस हाल में पहुंचे अस्पताल

locationभिंडPublished: May 20, 2018 06:50:02 pm

Submitted by:

monu sahu

पेड़ काटने पर विवाद,आधा दर्जन इस हाल में पहुंचे अस्पताल

injured

पेड़ काटने पर विवाद,आधा दर्जन इस हाल में पहुंचे अस्पताल

भिण्ड। जिले के अमायन थाना क्षेत्र के बड़ेपुरा गांव में भूखंड पर खड़ें बबूल के पेड़ों को काटने के विवाद में एक ही परिवार के दो पक्ष आमने-सामने आ गए। झगड़ें में पंाच लोगों को चोटे आई है। इनमें से एक को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। शनिवार को सुबह करीब ९.३० बजे बलवीर, रविंद्र विनोद आदि प्रेमसिंह के भूखंड में खड़े दो बबूल और एक बैरी के पेड़ को काटने के लिए पहुंचे।
यह भी पढ़ें

ये आखिरी इम्तिहान नहीं था,क्यों टूट गई तुम्हारी हिम्मत?, माता-पिता के शब्द रूला देंगे आपको



इसी दौरान जानकारी मिलने पर दूसरे पक्ष के लोग भी पहुंच गए और पेड़ काटने का विरोध करने लगे। इसी बीच बलवीरसिंह, रविंद्र सिंह, विनोद, संटू, दशरथ, दिनेशसिंह, विवेक सिंह, नरेंद कुमार, अमित कुमार आदि कुल्हाड़ी, लाठी, फर्सा लेकर पहुंच गए और दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : सूखी नदी से आ रही गोलियों की आवाज, दहशत में ग्रामीण, देखें वीडियो



हमले में प्रमोदसिंह, प्रेमसिंह,अरविंद्रसिंह, हरनारायण,अंकुर को गंभीर चोटे आई है। हरनारायण को सिर में गंभीर चोटे आने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। घटना के बाद गंाव में तनाव बना है। आरोपी पक्ष फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है।
सराफा दुकान से नकदी और गहने चोरी
सिटी कोतवाली अंतर्गत अंबेडकर मार्केट इलाके में स्थित सराफा दुकान का ताला तोड़कर चोर चांदी के जेवर तथा तिजोरी से १५ हजार रुपए नकदी ले गए। वारदात १८ एवं १९ मई रात में हुई। पुलिस ने मौका मुआयना कर पड़ताल शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार अमित अग्रवाल पुत्र रवि अग्रवाल निवासी रानी का ताल अटेर रोड भिण्ड ने बताया कि रोज की तरह उसने शुक्रवार रात दुकान बंद की थी। अल सुबह उसे सूचना मिली कि दुकान का ताला टूटा पड़ा है। दुकान पर पहुंचकर देखा तो चांदी के आभूषण व नकदी गायब थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो