scriptपितरों का तर्पण कर रहे बुजुर्ग पिता के सीने में बेटों ने दागी गोली, मच गई चीख पुकार | sons shot elderly father in property dispute | Patrika News

पितरों का तर्पण कर रहे बुजुर्ग पिता के सीने में बेटों ने दागी गोली, मच गई चीख पुकार

locationभिंडPublished: Oct 02, 2021 06:28:29 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

संपत्ति में हिस्सा न दिए जाने से नाराज दो बेटों ने गोली मारकर पिता की हत्या की…भाई की पहले ही कर चुके हैं हत्या…

daddu_01.png

भिंड. भिंड में संपत्ति के विवाद में दो कलुयगी बेटों ने अपने बुजुर्ग पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। संपत्ति में हिस्सा न दिए जाने से नाराज दोनों बेटे बुजुर्ग पिता को घसीटकर घर के बाहर लाए और सीने में गोली मारकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पिता की हत्या करने वाले दोनों बेटे पहले ही अपने भाई की जहर देकर हत्या कर चुके हैं और उनका चाल चलन भी ठीक नहीं था इसी बात से पिता उनसे नाखुश रहता था और उन्हें जायदाद से वंचित कर रखा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

daddu_01_inside.png

बुजुर्ग पिता के सीने में बेटों ने दागी गोली
घटना शनिवार सुबह करीब 8 बजे की है जब भिंड के गोविंद नगर में रहने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग अतबल सिंह यादव अपने घर में पितरों का तर्पण कर रहे थे। तभी बेटा संजय और धर्मवीर घर पहुंचे और संपत्ति में हिस्सा न देने के कारण पिता के साथ विवाद किया। गाली-गलौच करते हुए दोनों कलयुगी बेटे पिता अतबल को घर से घसीटते हुए बाहर लाए और उनके सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिवार के दूसरे सदस्य जब तक भागकर बाहर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो चुके थे और अतबल की सांसें भी थम चुकी थीं। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त अतबल के बेटों के साथ अतबल का भतीजा फौजी व एक अन्य युवक भी था।

 

ये भी पढ़ें- ससुराल जाने की जिद पर अड़ी पत्नी, बोली- कच्चे मकान में रह लूंगी..पर घर टूटने नहीं दूंगी

 

बड़े भाई की जहर देकर की थी हत्या- मृतक की पत्नी
मृतक अतबल की पत्नी शांति देवी ने पुलिस को बताया है कि उनके तीन बेटे थे जिनमें से बड़े बेटे को पहले ही संजय और धर्मवीर ने जहर देकर मार दिया था। चाल-चलन ठीक न होने और काम धंधा न करने के कारण अतबल दोनों बेटों संजय और धर्मवीर को पसंद नहीं करता था इसलिए उन्हें जायदाद से भी वंचित कर दिया था। इसी बात को लेकर अक्सर दोनों बेटे पिता से विवाद करते थे और अब उनकी हत्या कर दी। वारदात में 4 लोगों के शामिल होने की बात परिजन ने पुलिस को बताई है। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

देखें वीडियो- ट्रेन की पटरियों पर किन्नर का हाईवोल्टेज ड्रामा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84kxl4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो