script

नौकरी चाहिए तो बनाओ शारीरिक संबंध, किसी से कहा तो जाने से मार दूंगा

locationभिंडPublished: Nov 08, 2017 08:21:33 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

भिण्ड. शहर के मीरा कॉलोनी में किराये के मकान में रह रही एक ३६ वर्षीय महिला से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सेवारत एक सीनियर आरक्षक ने महिला को नौकरी दिल

woman, sp, Exploitation, job, year, police, bhind news, bhind news in hindi, mp news
भिण्ड. शहर के मीरा कॉलोनी में किराये के मकान में रह रही एक ३६ वर्षीय महिला से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सेवारत एक सीनियर आरक्षक ने महिला को नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक साल तक दुराचार किया। सिटी कोतवाली पुलिस ने महिला की फरियाद पर आरोपी आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
महिला ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह अपने बच्चों के साथ मीरा कॉलोनी स्थित एक मकान में रह रही थी। जहां आरोपी आरक्षक उदयप्रताप सिंह राठौर पुत्र चंद्रिका राठौर निवासी पुलिस लाइन भिण्ड ने उससे जान पहचान बढ़ाने के बाद उसे नौकरी दिलाने का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। मना करने पर आरोपी ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। वारदात के बाद आरोपी आरक्षक महिला को धमकाता रहा कि यदि उसने घटना के संबंध में किसी से भी कुछ कहा तो वह जान से मार देगा और वह पुलिस में इसलिए उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
अवैध रेत से भरा ट्रक छोड़ भागा चालक, मामला दर्ज

भिण्ड . ऊमरी पुलिस ने सिंध नदी किनारे पर अवैध रेत से भरे खड़े ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक चालक पुलिस दल को देखकर भाग निकला। पुलिस के अनुसार ट्रक यूपी ७५ एम ४०४३ ग्राम खेरा के पास सिंध नदी किनारे रेत से भरा खड़ा था। तभी पुलिस ने बुधवार सुबह ११ बजे दबिश देकर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।
जांच के बाद बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज

अमायन. अमायन थाना क्षेत्र के कनाथर के पास आम मार्ग पर 15 अक्टूबर की शाम ४:३० बजे बस की टक्कर से घायल हुए 55 वर्षीय व्यक्ति की घटना में पुलिस ने जांच के बाद बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार श्रीकृष्ण त्यागी पुत्र सुल्तान त्यागी निवासी गहेली को बस एमपी ०७ पी ०४१० के चालक ने टक्कर मार दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो