scriptछात्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की खुदकुशी | student shoot himself with gun of father | Patrika News

छात्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की खुदकुशी

locationभिंडPublished: Mar 27, 2020 06:24:48 pm

घटना गुरुवार की दोपहर 12 बजे की है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाने के बाद मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

छात्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की खुदकुशी

छात्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की खुदकुशी

भिण्ड. देहात थाना क्षेत्र के बरुआनगर गणेश कॉलोनी इलाके में 18 वर्षीय 12वीं के छात्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना गुरुवार की दोपहर 12 बजे की है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाने के बाद मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार चंद्रप्रताप उर्फ छोटू पुत्र राजवीर सिंह नरवरिया निवासी गणेश कॉलोनी भिण्ड ने अपने ही पिता की लाइसेंसी 12 बोर बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त उसका पिता राजवीर चक्की पर गेहूं पिसवाने गया था जबकि मां अनीता अस्पताल में दवा लेने गई थी। कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के चलते चल रहे लॉकडाउन में गली में सुनसान स्थिति थी।
एेसे में गोली की आवाज सुनने के बाद लोग घरों से निकले, लेकिन कुछ नजर नहीं आने पर फिर से वापस हो गए। उधर जब राजवीर चक्की पर गेहूं डालने के बाद वापस लौटे तो घर के कमरे में बेटे का खून से लथपथ शव पड़ा देखा। पास में ही उनकी लाइसेंसी बंदूक भी पड़ी मिली। वहीं जिला अस्पताल से जब उनकी पत्नी अनीता वापिस लौटी तो बेटे का शव देख अचेत हो गई। चंद्रपताप सिंह उर्फ छोटू ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो