scriptकोरोना कर्फ्यू में दुकानें बंद कराने के नाम पर लूटपाट | Tehsildar looted shops from Corona curfew | Patrika News

कोरोना कर्फ्यू में दुकानें बंद कराने के नाम पर लूटपाट

locationभिंडPublished: May 09, 2021 12:48:49 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

आरोपों से घिरे भिण्ड के तहसीलदार, वायरल वीडियो में तहसीलदार और सहयोगी दुकान से सामान उठाते हुए दिखे

bhind.jpg

भिण्ड. कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने की कवायद में लागू किए गए कोरोना कर्फ्यू में जहां छोटे और मध्यमवर्गीय दुकानदार धंधा ठप होने से परेशान हैं, वहीं बड़े व्यापारियों का कारोबार भी प्रभावित हुआ है। ऐसे में तहसीलदार और उसके दो सहयोगियों द्वारा दुकान से सामान उठाने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो 20 अप्रेल का बताया जा रहा है। कलेक्टर ने जांच कर मामला सही पाए जाने पर कार्रवाई करने की बात कही है। मालूम हो कि 20 अप्रेल की शाम छह बजे कोरोना कर्फ्यू शुरू हुआ था। इसके पहले ही व्यापारियों ने दुकानें बंद करना शुरू कर दी थीं। आरोप है कि इसी बीच शहर के पुस्तक बाजार मार्ग पर आबकारी चौकी के पास डिंपल शिवहरे की किराना दुकान से तहसीलदार प्रमोद गर्ग अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर पानी की पांच बोतलें, दो सिगरेट के पैकेट और गुटखे के पाउच ले गए।

Also read: MP में कोरोना के ताजा आंकड़े

डिंपल ने प्रशासनिक अमले को आता देख दुकान का शटर बंद कर लिया था। इसके बावजूद तहसीलदार आए और दुकान का शटर उठाकर वापस चले गए। बाद में उनके दो सहकर्मी आए और दुकान से सामान उठा लिया। तहसीलदार का वीडियो वायरल
होने के बाद प्रशासनिक अमला सवालों के घेरे में है।

दुकान सील के बाद मांगी जा रही रिश्वत
सदर बाजार स्थित एक दुकानदार ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि उसकी दुकान सील करने के बाद तहसीलदार ने अपने ड्राइवर के माध्यम से ढाई हजार रुपए की रिश्वत लेने के बाद दुकान की चाबी दी थी। तहसीलदार के ड्राइवर और दुकानदार के बीच इुई लेनदेन की बातचीत का ऑडियो दुकानदार के पास सुरक्षित है।

Must see: कोरोना ढलान पर, अब 7 दिन में स्वस्थ हो रहे मरीज

भिण्ड तहसीलदार प्रमोद गर्ग ने कहा कि मैंने किसी दुकान से सामान नहीं लिया है। वीडियो किसी और का है, जिसे मेरे नाम से वायरल किया जा रहा है। जिला कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच करवाई जाएगी। दोषी पाए जाने पर संबंधित तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x815sjo
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो