scriptजवान ने पहले अपने साथियों को मारी गोली फिर की खुदकुशी | The body of the soldier found in the bathroom, | Patrika News

जवान ने पहले अपने साथियों को मारी गोली फिर की खुदकुशी

locationभिंडPublished: Jan 06, 2019 10:52:23 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

बाथरूम में मिला जवान का शव,

body, soldier, bathroom, murder, police, bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

जवान ने पहले अपने साथियों को मारी गोली फिर की खुदकुशी

भिण्ड. अटेर क्षेत्र के ग्राम जलपुरी निवासी ४० वर्षीय सीआरपीएफ जवान ने जम्मू कश्मीर में अपने दो साथियों से विवाद के दौरान उन्हें गोली मारने के बाद खुद भी सर्विस रायफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना शनिवार शाम की बताई गई है। सैनिक के शव को उसके गृहगांव लाया जा रहा है। उधर उसके दो साथियों को घायल अवस्था में सैनिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अटेर के जलपुरी निवासी मुकेशबाबू जाटव पुत्र रामदयाल जाटव शाम के वक्त अपने सीआरपीएफ कैंपस में थे। तभी झारंखड के साथी रंजीत तिवारी तथा मध्य प्रदेश के साथी जवान जफरु्ददीन कुरैशी से विवाद हुआ और इसी दौरान तैश में आकर मुकेशबाबू ने दोनों साथियों को गोली मार दी। बाद में उसी रायफल से खुद को भी गोली मार ली। मुकेश बाबू का शव बाथरूम में पड़ा हुआ सीआरपीएफ के अधिकारियों ने बरामद किया है। किस बात पर विवाद हुआ और साथियों को गोली मारने तथा खुदकुशी करने की नौबत क्यों आई यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। उक्त जानकारी मृतक जवान के पिता रामदयाल जाटव ने पत्रिका को दी। सीआरपीएफ जवान मृतक सैनिक का शव लेकर गृहगांव जलपुरी के लिए रवाना हो गए हैं।
अलग-अलग स्थानों से गांजे की खेप ले जा रहे दो तस्कर पकड़े

भिण्ड. जिले के लहार एवं देहात थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर अपने-अपने थाना क्षेत्र में गांजे की तरुकरी कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों से १४ हजार रुपए कीमत का ५०० ग्राम गांजा जब्त किया है। देहात थाना पुलिस ने भारौली तिराहे पर कृषि उपज मंडी के निकट गांजा लेकर जा रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। कार्यवाही बीती शाम ७:२५ बजे की है। पुलिस के अनुसार सोनू भदौरिया पुत्र मोहन सिंह भदौरिया निवासी शिवाजी नगर भिण्ड गांजे की खेप लेकर खपाने के लिए जा रहा था तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी के कब्जे से सात हजार रुपए कीमत का २५० ग्राम गांजा जब्त किया है। इधर लहार पुलिस ने भाटन ताल के पास गंदे नाले किनारे शनिवार की रात ८ बजे शिवदयाल दोहरे पुत्र रामसहाय दोहरे निवासी बस स्टैण्ड के पीछे लहार को भी सात हजार रुपए कीमत के २५० ग्राम गांजे की तरुकरी करते पकड़ लिया। दोनों ही आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो