scriptशादी समारोह में मशगूल था परिवार, इधर सड़ती रही भाई लाश | The family was in the marriage ceremony, the rotting brother | Patrika News

शादी समारोह में मशगूल था परिवार, इधर सड़ती रही भाई लाश

locationभिंडPublished: Apr 21, 2018 05:07:36 pm

Submitted by:

monu sahu

शादी में गया था परिवार, लौटे तो कमरे में मिली भाई की क्षत-विक्षत लाश, परिजनों ने बताया घर से एक लाख से ज्यादा कीमत के गहने भी हुए चोरी,

family, marriage, ceremony, brother, bhind news, bhind news in hindi, mp news
भिण्ड. परिवार सहित बुआ के बेटे की शादी में शामिल होकर चौथे दिन शुक्रवार सुबह घर लौटे ५० वर्षीय व्यक्ति को उसके ४५ वर्षीय भाई का शव घर के कमरे में क्षतविक्षत हाल में पड़ा मिला। घटना शहर के भवानीपुरा इलाके में माता मंदिर के पीछे स्थित एक घर में हुई। परिजनों ने हत्या के अलावा घर से सोने, चांदी के गहने गायब होने का भी आरोप लगाया है।
वीरेंद्र जाटव पुत्र स्वर्गीय नाथूराम जाटव निवासी भवानीपुरा के अनुसार वह अपनी पत्नी और बच्चों सहित ग्राम डोंगरपुरा में स्थित अपने फुफेरे भाई की शादी में शामिल होने १७ अप्रैल की सुबह गया था। घर पर छोटे भाई कल्लन उर्फ कलियान जाटव को छोड़ गया था। शुक्रवार सुबह करीब ९ बजे जब वह घर लौटा तो सभी दरवाजे खुले पड़े थे। अंदर के कमरे में अर्धनग्न हालत में कल्लन उर्फ कलियान का शव पड़ा था। बॉडी इतनी सड़ गई थी कि असहनीय बदबू के कारण कमरे में लोग प्रवेश भी नहीं कर पा रहे थे। शव की स्थिति से अंदाजा लगाया जा रहा है कि १७ अप्रैल की रात में ही कल्लन उर्फ कलियान जाटव की मौत हो गई थी। मृतक अविवाहित था जो अपने बड़े भाई के साथ रह रहा था।
वीरेंद्र ने कहा संदूक से बेटी व पत्नी के गहने गायब

वीरेंद्र जाटव के मुताबिक हाल ही में उसकी बेटी की शादी हुई थी। ऐसे में उसके तथा उसकी पत्नी के गहने संदूक में रख दिए थे। संदूक खोलकर देखा तो गहने मौजूद नहीं मिले। हालांकि इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मजदूर परिवार है। उनके पास जेवर होने की संभावना कम है फिर भी यदि उनके पास गहने होते तो शादी समारोह में पहनकर जाते।
कूलर में प्रवाहित हो रहा था करंट

पुलिस के अनुसार जिस कमरे में कल्लन उर्फ कलियान का शव पड़ा मिला है उसमें रखे कूलर में कई दिनों से करंट प्रवाहित हो रहा था। ऐसे में करंट लगने के कारण मौत होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता। हालांकि शव को पीएम के लिए भिजवाया गया है। जो भी स्थिति होगी शीघ्र ही स्पष्ट होगी।
-गरीब परिवार है जिसके पास गहने आदि होने की उम्मीद नहीं है। जिस कमरे में शव मिला है उसमें रखे कूलर में करंट प्रवाहित हो रहा है। फिर भी पीएम रिपोर्ट आने के बाद सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
शैलेंद्र सिंह कुशवाह, टीआई सिटी कोतवाली


चचेरे भाई की शादी के कार्ड बांटने जा रहे युवक की हादसे में मौत

भिण्ड. मेहगांव थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे ९२ पर शहीद सुल्तान सिंह नरवरिया फिलिंग स्टेशन के सामने अनियंत्रित डंपर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी।
हादसे में एक १९ वर्षीय युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसके पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा शुक्रवार दोपहर करीब ३ बजे का बताया गया है। मृतक अपने चचेरे भाई की शादी के कार्ड बांटने के लिए निकला था।
पुलिस के अनुसार कलियान सिंह नरवरिया पुत्र धु्रव सिंह नरवरिया निवासी रजगढिय़ा गोरमी अपने २० वर्षीय रिश्तेदार बांकेसिंह नरवरिया के साथ बाइक से अपने ताऊ अजीत सिंह के बेटे संदेश नरवरिया की शादी के कार्ड लेकर भिण्ड जा रहा था। संदेश नरवरिया की शादी २९ अप्रैल को है। बताया गया है कि सामने से तेज गति में आ रहे डंपर के चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में कलियान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बांके नरवरिया गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जेएएच ग्वालियर के लिए रैफर किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो