scriptपहले काटी थी हाथ की नस अब काटा खुद का गला | The first of the hand was the vein of the kata itself throat | Patrika News

पहले काटी थी हाथ की नस अब काटा खुद का गला

locationभिंडPublished: Feb 20, 2019 10:47:49 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

पुलिस ने शव का पीएम कराने के उपरांत मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

first, hand, vein, kata, throat, bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

पहले काटी थी हाथ की नस अब काटा खुद का गला

भिण्ड. शराब के नशे में धुत एक 42 वर्षीय व्यक्ति ने अपने ही घर के कमरे में ब्लेड से गला काटकर आत्महत्या कर ली। घटना मंगलवार रात 10:30 बजे की है। पुलिस ने शव का पीएम कराने के उपरांत मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार देवेंद्र सिंह लोहिया पुत्र लटूरी सिंह लोहिया निवासी मिश्रन का पुरा का शव खून से लथपथ उसके ही घर के कमरे से बरामद किया गया है। मृतक के बेटे अमित लोहिया के अनुसार बेटे अमित लोहिया के अनुसार उसके पिता शराब पीकर देर शाम घर आए और उत्पात करने लगे। कलह से बचने के लिए उसकी मां पास में ही स्थित मामा के घर चली गई थी, जबकि वह कुछ देर के लिए बाहर निकल गया था। देर रात 10:40 बजे जब वह घर पहुंचा तो कमरे में उसके पिता का शव खून से लथपथ पड़ा देखा। अमित ने बताया कि उसके पिता देवेंद्र लोहिया ने शराब के नशे की हालत में 19 जनवरी को भी ब्लेड से हाथ की नश काटकर खुदकुशी का प्रयास किया था। हाथ की नश काट लेने के दौरान परिजनों द्वारा एनवक्त पर देख लिए जाने पर उन्हें समय पर जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था जिससे उनकी जान बच गई थी। इस बार घर में कोई नहीं होने के कारण गला कटने के बाद खून बहता रहा जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
यहां फांसी लगाकर युवती ने की खुदकुशी

भिण्ड. देहात थाना अंतर्गत समीरनगर इलाके में एक 18 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना 19 फरवरी की शाम 6:30 बजे की है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। छविराम पुत्र गंगा सिंह राजावत निवासी सगरा हाल समीरनगर भिण्ड ने शिकायत में बताया कि विशाखा पुत्री रामदास राजावत का शव बीती शाम उसके ही घर के कमरे में फंदे पर लटका देखा गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना करने के उपरांत शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है। युवती ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
राहगीर को ट्रैक्टर चालक ने मारी टक्कर

भिण्ड. लहार थाना अंतर्गत पचपेड़ा तिराहे पर 19 फरवरी की दोपहर 2:30 बजे रोड किनारे पैदल जा रहे एक 53 वर्षीय व्यक्ति को ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार रामहेत कुशवाह पुत्र हरसुख कुशवाह निवासी मांगेपुरा मालनपुर सडक़ किनारे पैदल जा रहे थे तभी ट्रैक्टर चालक ने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो