script

युवती ने घर पर शिकायत करने की धमकी दी तो कर दी हत्या

locationभिंडPublished: Jan 06, 2019 10:56:35 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

बलात्कार के बाद युवती की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पीएम और एफएसएल रिपोर्टमें हुई थी दुष्कृत्य तथा हत्या की पुष्टि

girl, complain, home, murdered, expos, bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

युवती ने घर पर शिकायत करने की धमकी दी तो कर दी हत्या

भिण्ड. रौन थाना पुलिस ने दो दिन पहले लारौल गांव के कटकोला के बीहड़ में गलाघोंट कर की गई युवती की हत्या के मामलें का खुलासा करते हुए पुलिस ने बलात्कार तथा हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस के सामने जुर्म भी कबूल कर लिया है।
रौन थाना क्षेत्र के लारौल गांव के पास करीब डेढ़ किमी दूर कटकोला के बीहड़ में ४ जनवरी को पुलिस ने एक युवती का लावारिस अवस्था मेें शव बरामद किया गया था।मृतका की पहचान लारौल निवासी के रूप में की गई। पीएम और एफएसएल रिपोर्ट में युवती के साथ बलात्कार होने की पुष्टि हुईतो पुलिस जांच गंाव के ही सोहदों पर घूम गई। पड़ताल के दौरान पता चला कि युवती के साथ अंतिम बार गंाव के ही लला उर्फरविंद्र कुमारसिंह कुशवाह पुत्र कुंदनसिंह को देखा गया था। रविंंद्र के बारे में पता किया गया तो वह घर से गायब मिला इसके बाद शक उस पर और भी बढ़ गई। मृतका की मोबाइल सीडीआर निकाली गई तो पता चला कि युवती और रविंद्र के बीच अक्सर बातचीत होती थी। शव बरामद होने के एक दिन पहले भी दोनों के बीच चर्चा हुई थी। रविंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्मकबूल कर लिया। घटना के दिन ३ जनवरी को रविंद्र ने युवती को कॉलकर बीहड़ में बुलाया था। जबरन संबंध बनाने के बाद जब युवती ने घर पर शिकायत करने की धमकी दी तो आरोपी के सिर पर खून सवार हो गया और उसने उसके गले से दुपट्टा निकालकर गलाघोंट दिया और घटना स्थल से फरार हो गया। वारदात को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी पुलिस अधीक्षक डा. गुरूकरनङ्क्षसह ने आरोपी को गिरफ्तार करने तथा मामले का खुलासा करने के लिए दो पुलिस टीमोंं का गठन किया है।
-बलात्कार के बाद युवती ने घर पर शिकायत करने की धमकी देने पर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपना जुर्म भी पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया है।
सुनीलसिंह सिकरवार थाना प्रभारी रौन


बस पर किया पथराव एक यात्री घायल

भिण्ड. मालनपुर थाना अंतर्गत गालव ऋषि कॉलेज के सामने एक प्राइवेट यात्री बस पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। ऐसे में न केवल बस के शीशे टूट गए बल्कि एक ४५ वर्षीय यात्री भी घायल हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार जसराम शर्मा पुत्र सुमेर शर्मा निवासी शास्त्रीनगर भिण्ड ने शिकायत में बताया कि वह बस एमपी ०७ पी १२११ में सवार होकर ग्वालियर जा रहा था तभी मालनपुर में गालव ऋषि कॉलेज के सामने अज्ञात युवकों ने बस पर पथराव शुरू कर दिया। बस परिचालक उतकर उन्हें रोकने के लिए गया तो उसके साथ मारपीट कर दी। वारदात शनिवार शाम ४:१६ बजे की है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो