scriptजिससे करता था प्यार उसी ने उकसाया आत्महत्या के लिए | The love that he used to provoke to commit suicide | Patrika News

जिससे करता था प्यार उसी ने उकसाया आत्महत्या के लिए

locationभिंडPublished: Oct 27, 2017 06:06:24 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

भिण्ड. पावई थाना क्षेत्र के ग्राम चनैनी में 08 जून 2017 की शाम 7:15 बजे विषाक्त पदार्थ के सेवन से हुई 26 वर्षीय युवक की मौत की घटना में जांच के बाद पु

love, provoke,  commit, suicide, case, police, bhind news, bhind news in hindi, mp news
भिण्ड. पावई थाना क्षेत्र के ग्राम चनैनी में 08 जून 2017 की शाम 7:15 बजे विषाक्त पदार्थ के सेवन से हुई 26 वर्षीय युवक की मौत की घटना में जांच के बाद पुलिस ने उसकी पे्रमिका के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार सुदामा लाल की विषाक्त पदार्थ के सेवन से मौत हो गई थी। मरने से पूर्व उसने अपने निकट संबंधी को कॉल कर बताया था कि उसकी प्रेमिका ओमबती बघेल निवासी चनैनी ने उसे बुलाया था। वह उसे पानी में मिलाकर कुछ खिला गई है। हालांकि जांच के बाद पुलिस ने ओमबती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत मामला दर्ज कर लिया है। महिला की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए गए हैं।
प्लॉट बेचकर की थी शादी, दहेज न देने पर ससुराल से निकाला

भिण्ड. एक साल पूर्व प्लॉट बेचकर माता-पिता ने बेटी की शादी की थी। दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो ससुरालीजनों ने गर्भवती अवस्था में ही नव विवाहिता को घर से निकाल दिया। प्रताडऩा की शिकायत महिला ने पुलिस को की तो वहां भी उसकी फरियाद नहीं सुनी गई है।
19 वर्षीय कीर्ति तोमर पुत्री रामबरन तोमर निवासी बीटीआई रोड भिण्ड ने पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में बताया कि एक साल पूर्व उसका विवाह माता पिता ने अपना प्लॉट बेचकर दीपक राजावत पुत्र मुकेश राजावत निवासी बहादुरपुरा रौन के साथ की थी।
शादी के बाद से ही उसका पति व अन्य ससुरालीजन ने दहेज की अतिरिक्त मांग शुरू कर दी। मांग पूरी न होने पर उसके ससुरालीजनों ने उसे प्रेग्नेंट अवस्था में घर से निकाल दिया है। महिला ने बताया कि उसने अपनी व्यथा देहात थाना पुलिस को भी सुनाई लेकिन उसकी फरियाद नहीं सुनी जा रही है।
अवैध रेत खनन कर ले जा रहे ट्रॉली पकड़ी

भिण्ड. रौन थाना पुलिस ने मढ़ी जैतपुरा मानगढ़ से बंबा के रास्ते रौन की ओर जा रही रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस ने पकड़ लिया। इधर लहार पुलिस ने नानपुरा के पास अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया। रौन में चालक फरार हो गया जबकि लहार पुलिस ने नामजद चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रौन पुलिस के अनुसार २६ अक्टूबर की सुबह 8 बजे ट्रैक्टर ट्रॉली में रेत भरकर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे पकडऩा चाहा तो चालक ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो