scriptसदस्य ने सुझाया नाम फिर सभी ने उसी पर लगाई मोहर | The member suggested the name then all the stamped on it | Patrika News

सदस्य ने सुझाया नाम फिर सभी ने उसी पर लगाई मोहर

locationभिंडPublished: Jan 08, 2018 11:40:11 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

जनपद पंचायत में उर्मिला गोयल निर्विरोध अध्यक्ष बनीं, गुणवत्ता युक्त शिक्षा और गरीबों को योजनाओं का लाभ दिलाने की कही बात

member, suggested, stamped, bhind news, bhind news in hindi, mp news
भिण्ड. जनपद पंचायत भिण्ड में उर्मिला गोयल को निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया है। अध्यक्ष के निर्वाचन की प्रक्रिया जनपद पंचायत कार्यालय में राज्य निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक मुक्तेश वाष्र्णेय के निर्देशन में एसडीएम एवं पीठासीन अधिकारी संतोष तिवारी ने संपन्न कराई। जनपद पंचायत अध्यक्ष चुने जाने पर निर्वतमान अध्यक्ष संजू जाटव सहित अन्य सदस्यों ने उन्हें बधाई दी।
जनपद पंचायत अध्यक्ष निर्वाचन के लिए जनपद पंचायत कार्यालय में निश्चित समय पर प्रक्रिया शुरू हुई। जनपद पंचायत सदस्य उर्मिला के नाम का प्रस्ताव रामलखन बघेले ने किया, जबकि समर्थन ज्ञानसिंह भदौरिया ने किया। इसके पश्चात अन्य किसी सदस्य का नामांकन निश्चित समय तक प्रस्तुत नहीं हुआ तब पीठासीन अधिकारी द्वारा उर्मिला को निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित घोषित कर दिया। इस मौके पर भाजपा की ओर से पर्यवेक्षक बनाए गए धीर भदौरिया सहित सभी जनपद पंचायत सदस्य, जनपद पंचायत सीईओ सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।
सहयोग से क्षेत्र के विकास के लिए करुंगी काम

जनपद पंचायत भिण्ड की अध्यक्ष उर्मिला गोयल ने कहा जनपद पंचायत क्षेत्र में सभी सदस्यों के सहयोग से काम करेंगी। गरीबों को शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने के हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। शिक्षा और किसानों का विकास प्राथमिकता रहेगी। सरायघार में कुछ अधिक काम होना है। इसके लिए प्रयास किए जाएंगे। योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा हितग्राहियों को मिले इसके लिए पूरे प्रयास किए जाएंगे। इस मौके पर जनपद पंचायत के सदस्य एवं समर्थक उपस्थित थे।
उर्मिला मेरी बड़ी बहन : संजू जाटव

जनपद पंचायत की निर्वमान अध्यक्ष संजू जाटव ने उर्मिला गोयल को बधाई देते हुए कहा कि वे मेरी बड़ी बहन हैं, मुझ पर पति के साथ भ्रमण करने के आरोप लगते रहे हैं वह उन पर न लगें वे अकेले क्षेत्र भ्रमण करें। उन्होंने कहा भिण्ड के ग्रामीण अंचल में शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में सतत प्रयास की जरूरत है। बंचित वर्ग को योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए काम होना है। लापरवाहों को बख्शा नहीं जाना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो