scriptकोचिंग के दरवाजे में गोली मारकर बदमाश फरार | The miscreant escaped by shooting in the door of the coaching | Patrika News

कोचिंग के दरवाजे में गोली मारकर बदमाश फरार

locationभिंडPublished: Mar 26, 2022 01:53:31 pm

Submitted by:

Abdul Sharif

भिण्ड शहर में अपराधी बैखोफ, कहीं चोरी तो कहीं फायरिंग की घटना को दे रहे अंजाम

कोचिंग के दरवाजे में गोली मारकर बदमाश फरार

कोचिंग के दरवाजे में गोली मारकर बदमाश फरार

भिण्ड। शहरी क्षेत्र में अपराधी बेखोफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कहीं सरेआम हाउसिंग कालोनी स्थित कोचिंग के दरवाजे में गोली मारकर फरार हो जाते हैं। कहीं चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहे हंै। चार दिन पहले आर्यनगर में हुई चोरी की घटना के बाद फरियादी कोतवाली और एसपी आफिस के चक्कर लगा रहा है। अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला तक दर्ज नहीं किेया जा रहा है।
कोतवाली थाना क्षेत्र के आर्यनगर निवासी शैलेष त्यागी पुत्र बाबूराम त्यागी के घर में पांच तोला सोना, चादी के जेवरात और १३ हजार नगद रुपए २०-२१ मार्च की दरमियानी रात को अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। पीडि़त ने सबसे पहले डायल १०० को बुलाया। वह मौके पर देखकर चली गई। उसके बाद पीडि़त ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आवेदन तो ले लिया लेकिन चार दिन बाद भी समस्या का कोई हल नहीं निकला और न ही अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज किया गया। उसके बाद शैलेष ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर घर में हुई चोरी की घटना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरों की तलाश करने का आवेदन दिया।
हाउसिंग कॉलोनी में दरवाजे में मारी गोली :
२१ मार्च की शाम को साढ़े सात बजे अज्ञात बदमाश हाउसिंग कॉलोनी में संचालित कोचिंग के दरवाजे में गोली मारकर तमंचा हवा लहराते हुए भाग गए। गोली वहां मौके पर ही पड़ी मिली। शहर की हाउसिंग कॉलोनी कोचिंग का हब है। करीब एक सैकड़ा कोचिंग इस क्षेत्र में संचालित हैं। कोचिंग पर अपने बच्चों को पढऩे के लिए भेजने वाले अभिभावकों को हमेशा इस बात डर लगा रहता है कि कहीं कोई घटना न हो जाए। बावजूद इसके इस क्षेत्र में अपराधी बैखोफ घूमकर फायरिंग करके चले जाते हैं। फायरिंग की घटना से हाउसिंग कॉलोनी में भी लोग भयभीत हो गए।
कथन :
चोरी की घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। चोरी की घटना वाले दिन घर के लोग वहीं पर थे। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही उसमें कार्रवाई की जाएगी।
केदार सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी भिण्ड।
——-रविभान भदौरिया—
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो