scriptभ्रष्टाचार की पोली खोल तो मिली धमकी | The threat of corruption opened up | Patrika News
भिंड

भ्रष्टाचार की पोली खोल तो मिली धमकी

कांग्रेस नेता तथा अधिवक्ता ने सिटी कोतवाली में विधायक के खिलाफ की शिकायत

भिंडMay 09, 2018 / 05:29 pm

Gaurav Sen

Congress, leader, complained, MLA, Bhind news, bhind news in hindi, mp news
भिण्ड. एक न्यूज चैनल द्वारा विधानसभा क्षेत्र के विकास पर परिचर्चा के कार्यक्रम के दौरान भ्रष्टाचार के खिलाफ बोले कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष एवं अधिवक्ता नरेंद्र चौधरी को भिण्ड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह ने मोबाइल पर कॉल कर धमकी दे डाली। घटना मंगलवार दोपहर २:३० बजे की है।
कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष एवं एडवोकेट नरेंद्र चौधरी ने देहात कोतवाली पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि मंगलवार दोपहर शहर के विश्रामगृह परिसर में एक न्यूज चैनल द्वारा क्षेत्र की समस्याओं पर परिचर्चा आयोजित की गई थी। इस दौरान जब उन्होंने बताया कि शहर के गौरी सरोवर के विकास के लिए आई धनराशि बंदरबांट कर ली गई तथा सीवर, ड्रेनेज निर्माण कार्य में घटिया किस्म की सामग्री का उपयोग किया जा रहा है जिसमें भिण्ड विधायक की मुख्य भूमिका है। इस बात की जानकारी जब भिण्ड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह को लगी तो उन्होंने मोबाइल नंबर- ७९९९५७९१५४ से नरेंद्र चौधरी के मोबाइल नंबर- ९९२६२१६४१५ पर कॉल कर धमकी दी। सीवर, ड्रेनेज निर्माण पर भविष्य में सवाल खड़ा किया तो सबक सिखा देंगे। नरेंद्र चौधरी ने घटना की शिकायत देहात थाना पहुंचकर आवेदन के माध्यम से की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
-मेरी किसी नरेन्द्र चौधरी से बात नहीं हुई है। वैसे ही मेरे ऊपर झूठा आरोप लगाया जा रहा है।

नरेन्द्र सिंह कुशवाह, विधायक भिण्ड

-विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह के के खिलाफ धमकी दिए जाने का आवेदन प्राप्त हुआ है। जिसकी जांच की जा रही है।
उदय भान सिंह देहात थाना प्रभारी


पेड़ से लटके मिले दो लोगों के शव, जांच शुरू

मिहाना क्षेत्र में खितौली के पास बायपास एवं बरासों के रनूपुरा में हुई घटनाएं

भिण्ड ञ्च पत्रिका. जिले के मिहोना एवं बरासों थाना क्षेत्र में दो लोगों के शव पेड़ की टहनियों पर फंदे से लटके हुए ग्रामीणों ने देखे। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भिजवाने के बाद मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
बरासों थाना पुलिस के अनुसार रनूपुरा गांव के निकट भुमिया बाबा थान के पास सोमवार रात ९ बजे ५७ वर्षीय कल्याण सिंह पुत्र जबर सिंह गुर्जर निवासी बरासों की लाश एक पेड़ की डाली से फंदे पर लटकी हुई देखी। कल्याण सिंह गुर्जर ने खुदकुशी की है या फिर उसकी हत्या कर शव को लटकाया गया है यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। इधर मिहोना थाना अंतर्गत ग्राम खितौली में बायपास पर नीम के पेड़ की टहनी से सोमवार की शाम करीब ५:३० बजे २६ वर्षीय लालू कुशवाह पुत्र धर्मपाल सिंह कुशवाह का शव लटका हुआ लोगों ने देखा। पुलिस ने दोनों ही घटनाओं की सूचना पर मौके का मुआयना करने के उपरांत मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

Home / Bhind / भ्रष्टाचार की पोली खोल तो मिली धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो