scriptमासूम बेटियों को लेकर थाने क्यों पहुंची महिला जानें | The women who reached the police station with innocent daughters know | Patrika News

मासूम बेटियों को लेकर थाने क्यों पहुंची महिला जानें

locationभिंडPublished: Jul 17, 2018 05:36:35 pm

Submitted by:

monu sahu

तीन मासूम बेटियों सहित पत्नी को घर से निकाला, पत्नी का आरोप-पति ने कहा बेटा पैदा नहीं कर सकती तो क्या करेंगे तुझे घर में रखकर

women, police, station, daughters, Bhind news, bhind news in hindi, mp news

मासूम बेटियों को लेकर थाने क्यों पहुंची महिला जानें

भिण्ड. बेटे की चाहत पूरी न होने पर तीन मासूम बेटियों सहित एक 35 वर्षीय महिला को उसके पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र के गांधी नगर इलाके की है। सोमवार दोपहर पीडि़त महिला अपनी बेटियों के साथ पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज कर ली है। बताया गया है कि पुलिस ने महिला के पति को थाने बुलाया जिसने आगे से मारपीट न करने की बात कहीं।
विनीता पत्नी रामस्वरूप निवासी गांधीनगर ने शिकायत में बताया कि रामस्वरूप पुत्र जगतनारायण निवासी वार्ड 07 भिण्ड के साथ करीब 13 साल पूर्व शादी हुई थी। शादी के बाद पहली संतान के रूप में बेटी हुई। तभी उसके प्रति ससुरालीजनों का नजरिया बदल गया था। परेशानी तब बढ़ गई जब दूसरी औलाद भी बेटी हुई। लोगों की समझाइश पर पति ने तीसरी संतान बेटा ही होना चाहिए यह सोचकर रख लिया था। महिला ने बताया कि उसने पीहर में बताया तो किसी ने मदद करने नहीं की। तीसरी बेटी हुई तो उसे और अधिक प्रताडि़त किया जाने लगा। सोमवार को जब थाने जाने का प्रयास किया तो बेरहमी से मारपीट की गई। पड़ौसियों की मदद से महिला थाने पहुंची। पुलिस ने महिला के पति व अन्य ससुरालीजनों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है।
उधारी वापस मांगने पर मारी गोली

भिण्ड. ऊमरी थाना क्षेत्र के सिकाहटा मोड़ इलाके में तीन लोगों ने एक 31 वर्षीय युवक को घेरकर गोली मार दी। उसे घायल हालत में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वारदात सोमवार की सुबह करीब 10 बजे की है। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार रिंकू पुत्र विजय बहादुर राजावत निवासी सिंधौस इटावा सिकाहटा मोड़ से गुजर रहा था तभी रास्ते में उसे जीतू भदौरिया व दो अन्य लोग आते हुए दिखे। ऐसे में उसने जीतू भदौरिया से अपने रुपए मांगे। रिंकू के अनुसार जीतू उससे डीजल उधार ले गया था। रुपए मांगने के विवाद पर आरोपी जीतू भदौरिया तथा उसके दो साथियों ने उस पर कट्टे से फायर कर दिया। गोली उसकी जांघ में लगी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। बताया गया है कि रिंकू रेत खदान पर आने जाने वाले वाहनों को स्थानीय स्तर पर डीजल उपलब्ध कराता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो