अनियंत्रित कार पलटने से तीन घायल

रावतपुरा. क्षेत्र में खजूरी मोड़ पर एक अनियंत्रित होकर कार पलट जाने से तीन लोग घायल हो गए।

By: monu sahu

Published: 10 Feb 2018, 05:59 PM IST

रावतपुरा. क्षेत्र में खजूरी मोड़ पर एक अनियंत्रित होकर कार पलट जाने से तीन लोग घायल हो गए। इनमें एक किशोरी भी शामिल है। तीनों घायल उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं।

सड़क पर चली जा रही कार एमएच 33 ए 743 का अचानक संतुलन गड़बड़ा गया। इसमें राघवेंद्रसिंह (22) पुत्र राधेलाल पाल, दीपक (20) पुत्र छत्रसाल, माही (16) पुत्री राघवेंद्र पाल घायल हो गए। इन घायलों को डायल 100 की मदद से लहार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया गया। घटना की सूचना लगने पर थाना प्रभारी प्रकाश पाठक भी मौके पर पहुंच गए।

दो छात्र लापता, अपहरण की आशंका, मामला दर्ज

भिण्ड ञ्च पत्रिका. देहात थाना क्षेत्र के राधा कालोनी से अचानक गायब हुए दो छात्रों के अपहरण की आशंका जाहिर की जा रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। दोनो छात्रआपस में मित्र है तथा एक ही स्कूल में अध्ययनरत है।

फरियादी हरीबाबू शर्मा ने बताया कि शुक्रवार सुबह उनका नाती ललित शर्मा और उसका मित्र प्रद्युम्न सिसोदिया पुत्रकन्हैया सिसोदिया सुबह ७ बजे स्कूल के लिए निकले थे जो अभी तक घर वापस नहीं लौटे हैं। दोनों की उम्र १७ से १८ साल के बीच बताईजा रही है। नाते रिश्तेदारी में पता करने के बाद भी दोनो का कहीं सुराग नहीं लगने पर परिजनों की ओर से अपराध दर्ज कराया गया है तथा अपहरण की आशंका जाहिर की है। टीआई उदयभानसिंह भदौरिया ने बताया कि दोनों का फोन आया था कि उन्हें खोजने की कोशिश न की जाए वे नौकरी पर जा रहे हैं। इसके बाद से दोनों को मोबाइल स्विच ऑफ जा रहा है।परिजनों की आशंका पर अपहरण का मामला दर्जकर लिया गया है।

हेडमास्टर ने शिक्षिका से की छेडख़ानी, केस दर्ज

हस्ताक्षर करने के दौरान पकड़ा था हाथ

भिण्ड. सुरपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम मधैयापुरा के सरकारी मिडिल स्कूल के प्रधान अध्यापक ने स्कूल की एक शिक्षिका का बुरी नियत से हाथ पकड़ लिया।

शिक्षिका ने तत्काल इसकी शिकायत पुलिस थाने में की, जिसके बाद प्रधान अध्यापक के खिलाफ धारा ३५४ भादवि का अपराध दर्ज कर लिया गया है। सुरपुरा थाना प्रभारी अभिलाख सिंह तोमर के अनुसार शासकीय माध्यमिक शाला मधैयापुरा में कार्यरत शिक्षिका ने रिपोर्ट की है कि उसके विद्यालय के प्रधान अध्यापक सुधीर त्रिपाठी निवासी भिण्ड ने बुरी नियत से फरियादिया को हाजिरी रजिस्टर में हाजिरी भरते समय पीछे से पकड़ लिया। शिक्षिका के चिल्लाने पर आरोपी हैडमास्टर मौके से भाग गया।

Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned