नपा परिसर में बंदूक का रुतबा दिखा रहे तीन लोग पकड़े, 7 बंदूकें जब्त

भिण्ड. नगर पालिका परिषद में सीवरेज एवं ट्रीटमेंट प्लांट के लिए एग्रीमेंट होने के दौरान अंदर और बाहर घूम रहे आधा दर्जन से अधिक बंदूकधारियों को कोतवाली

By: shyamendra parihar

Published: 09 Dec 2017, 12:01 AM IST

भिण्ड. नगर पालिका परिषद में सीवरेज एवं ट्रीटमेंट प्लांट के लिए एग्रीमेंट होने के दौरान अंदर और बाहर घूम रहे आधा दर्जन से अधिक बंदूकधारियों को कोतवाली पुलिस द्वारा न केवल हड़काया गया बल्कि इनके कब्जे से सात बंदूकें व तीन लोगों को पकड़कर भी ले जाया गया। बाद में बंदूकों की जांच पड़ताल के पश्चात इन्हें छोड़ दिया गया।

नगर पालिका परिषद में दोपहर बाद तीन बजे के करीब सीवरेज एवं ट्रीटमेंट प्लांट के लिए एग्रीमेंट होना था। इसके पूर्व कार्यालय परिसर में अंदर बाहर आधा दर्जन से अधिक बंदूकधारी घूमते हुए देखे गए। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को मिलने पर टीआई दलबल के साथ नगर पालिका परिषद कार्यालय पहुंचे जहां बंदूकधारियों को हड़काया गया और इसके बाद सात बंदूकों सहित तीन लोगों को पकड़कर ले जाया गया। बताया गया बंदूकधारियों से पूछताछ के साथ बंदूकों के लाइसेंस चैक किए गए इसके पश्चात इन लोगों को छोड़ दिया गया।

कहा यह जा रहा है यह लोग कंपनी प्रतिनिधि के साथ आए थे लेकिन कंपनी प्रतिनिधि अरविंद शर्मा ने कहा है कि उनके साथ कोई बंदूकधारी नहीं आया है। इस घटनाक्रम में बंदूकधारियों को रुतबा दिखाना पड़ गया। वैसे भी शासकीय कार्यालय परिसर में हथियार ले जाया जाना प्रतिबंधित किया गया है।

फोन पर मिली थी सूचना

फोन पर सूचना मिलने पर नगर पालिका कार्यालय पहुंचे थे वहां कुछ बंदूकधारी दिखाई दिए तब सात बंदूक और तीन लोगों को लेकर आए हैं। इनसे पूछताछ की गई है और आवश्यक कागजात देखे गए हैं। पकड़े गए लोगों की मारपीट नहीं की गई है।

शैलेंद्रसिंह कुशवाह, टीआई, सिटी कोतवाली, भिण्ड

जांच पर दहेज हत्या का मामला दर्ज

भिण्ड 21 नवंबर 2017 को थाना क्षेत्र के रेखानगर भिण्ड में एक 20 वर्षीय विवाहिता महिला कीर्ति पत्नी लक्ष्मणसिंंह की कथित रूप से फांसी लगकर मौत हो जाने के मामले में दर्ज मर्ग की जांच के बाद गरुवार को मृतका के ससुरालीजनों, पति लक्ष्मणसिंह ओझा, सास अनीता सभी निवासी रेखानगर भिण्ड के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

Show More
shyamendra parihar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned