बाइक से घर लौट रहे पिता-पुत्र पर पलटी रेत से भरी ट्रॉली, बेटे की मौत, पिता गंभीर

बेलगाम दौड़ते रेत माफियाओं के ट्रेक्टर ने फिर ली एक और जान...बाइक सवारों पर पलटी तेज रफ्तार ट्रेक्टर-ट्रॉली..

By: Shailendra Sharma

Published: 15 Jun 2021, 06:25 PM IST

भिंड. मध्यप्रदेश के भिंड में एक दिलदहला देने वाला हादसा हुआ। यहां एक बार फिर बेलगाम तरीके से दौड़ रहे रेत माफियाओं के वाहन ने एक घर का चिराग बुझा दिया। रेत से भरी तेज रफ्तार ट्रॉली बाइक से घर लौट रहे पिता-पुत्र पर पलट गई। इस घटना में बेटे की मौत हो गई है जबकि पिता अभी भी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। घटना नेशनल हाइवे पर दबोहा मोड़ के पास की है। ट्रेक्टर ड्राइवर फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। दिलदहला देने वाले इस हादसे की तस्वीरें पास ही लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई हैं।

 

ये भी पढ़ें- 30 मिनिट में दो चेन स्नेचिंग, सुराग देने वालों को मिलेगा 20 हजार रुपए का इनाम

 

घर लौटने से पहले ही आ गई मौत
बताया जा रहा है कि एंतहार गांव के रहने वाले पूर्व सरपंच रामलखन शर्मा अपने बेटे दिलीप के साथ गृहस्थी का सामान लेकर भिंड के बाजार से लौट रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवे पर दबोहा मोड़ पर जैसे ही उन्होंने अपनी बाइक मोड़ी तभी रेत भरकर आ रहा एक ट्रेक्टर तेज रफ्तार से आते हुए उनके ऊपर पलट गया। रेत की ट्रॉली पलटने से पिता-पुत्र ट्रॉली के नीचे दब गए। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और तुरंत मदद के लिए भागे। रेत में दबे पिता-पुत्र को निकालकर तुरंत किसी तरह 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।


ये भी पढ़ें- सब रह गए हैरान..जब शादी के लिए लोन लेने बैंक पहुंचा दूल्हा, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

 

ग्वालियर पहुंचने से पहले ही बेटे की मौत
जिला अस्पताल से दोनों घायल पिता-पुत्र को गंभीर हालत होने के कारण ग्वालियर रेफर कर दिया गया। ग्वालियर ले जाते वक्त बेटे दिलीप ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि पिता रामलखन शर्मा को ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दिलदहला देने वाले हादसे की तस्वीरें पास ही लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई हैं। घटना के बाद ट्रेक्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने ट्रेक्टर-ट्रॉली को जब्त कर ड्राइवर की तलाश शुरु कर दी है।

 

ये भी पढ़ें- बारात आने से पहले ही दुल्हन हो गई फरार, परिवारों में हुआ था बेटियों के विवाह का करार


रेत माफिया अनियंत्रित रफ्तार में दौड़ा रहे ट्रैक्टर
स्थानीय लोगों का कहना है कि रेत माफियाओं के वाहन सड़क पर मौत बनकर दौड़ते हैं। कई बार दुर्घटनाएं भी हो चुकी हैं लेकिन फिर भी रेत माफियाओं के वाहनों पर लगाम नहीं लग रही है। जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाओं का खतरा बढ़ता ही जा रही है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब रेत माफिया के बेलगाम वाहन ने किसी शख्स की जान ली है।

देखें वीडियो- सिस्टम से लाचार ग्रामीणों का दर्द बयां करती तस्वीर

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned