script

ट्रैक्टर की टक्कर से दो चचेरे भाइयों की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

locationभिंडPublished: May 19, 2019 11:32:06 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

रेत का अवैध परिवहन रोकने व मृतक के परिवार को मुआवजा दिलाने की रखी मांग

Two, cousins, killed, tractor, villagers bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

ट्रैक्टर की टक्कर से दो चचेरे भाइयों की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

भिण्ड. ऊमरी थाना अंतर्गत ग्राम किटी के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। हादसा रविवार दोपहर दो बजे का बताया गया है। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सडक़ पर रखकर जाम लगा दिया।
पुलिस के अनुसार रवि (26) पुत्र पु”ान सिंह भदौरिया निवासी भगत की गढिय़ा रविवार दोपहर अपने चचेरे भाई रंजीत सिंह (32) पुत्र सुल्तान सिंह भदौरिया निवासी भगत की गढिय़ा के साथ बाइक पर सवार होकर ऊमरी से अपने गृहगांव के लिए निकले थे। ग्राम किटी के पास तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर के चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों ही युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
रेत के ओवरलोड परिवहन से आए दिन हो रहे जानलेवा हादसों को ध्यान में रखते हुए रेत का अवैध परिवहन प्रतिबंधित किए जाने की मांग रखी। बताया गया है कि ट्रैक्टर चालक रेत भरने के लिए जा रहा था तभी ये हादसा घटित हुआ। जाम लगाए खड़े लोगों ने प्रशासन के समक्ष कहा कि मृतक युवकों के परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया कराई जाए।
एसपी की समझाइश पर हटाया जाम : हादसे के बाद जाम लगा दिए जाने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणजनों को समझाइश देते हुए उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। उन्होंने न केवल अवैध रेत परिवहन पर नकेल कसने की बात कही बल्कि आर्थिक सहायता दिलाने के लिए जिलाधीश व शासन को अवगत कराने का भरोसा भी दिलाया। सडक़ पर करीब दो घंटे तक जाम लगाने के बाद शाम चार बजे एसपी की समझाइश पर जाम खोला गया।
पहले साइकिल सवार को टक्कर मारी उसके बाद बाइक सवार दोनों युवक कुचले

गोअरकला निवासी रामलखन सिंह राजावत 60 पुत्र अभिनंदन सिंह राजावत अपने बेटी सपना की भगत की गढिय़ा स्थित ससुराल जा रहे थे। तभी अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने पहले उसकी साइकिल को टक्कर मार दी जिससे वह उसका एक पैर फ्रेक्चर हो गया। बाद में ट्रैक्टर चालक ने रोड साइड जा रहे बाइक सवार दोनों युवक रवि भदौरिया व रंजीत सिंह भदौरिया को कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक के परिवार को दिए 25–25 हजार

तहसीलदार भिण्ड रामजीलाल वर्मा व नायब तहसीलदार मनीषा मिश्रा ने शाम छह बजे जिला अस्पताल के शवगृह पहुंचकर मृतकों के परिवार को 10-10 हजार रुपए रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से तथा 15-15 हजार रुपए शासन की ओर से प्रदान किए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो