जिले में कोरोना पॉजिटिव के दो और केस मिले, चंबल में 66 हुई संख्या

मध्यप्रदेश में तेजी से फैल रहा है कोरोना का कहर

By: monu sahu

Updated: 10 May 2020, 10:44 PM IST

भिण्ड। जिले में तीन दिन में कोरोना के चार पॉजिटिव केस सामने आए है। जिससे पूरे जिले में खलबली मच गई है। रविवार की शाम को भी भिण्ड जिले में दो कोरोना पॉजिटिव और पाए गए। यह दोनों कोरोना पॉजिटिव अहमदाबाद गुजरात से भिंड बस से आए। वह अपने दो मित्रों के साथ स्लीपिंग बर्थ पर लेटकर आए थे। दूसरा युवक भी जिले के गोहद क्षेत्र का है। जैसे ही इन दोनों युवकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।

Big Breaking : नाव पलटने से दो बच्चों सहित माता-पिता नदी में डूबे

प्रशासन के अधिकारी पूरे दल बल के साथ इनके एरिया में पहुंचे और यहां आने जाने वाले पूरे रास्ते को सील कर दिया। साथ ही इस एरिया में सेनेटाइजर भी करवाना शुरू कर दिया। इन दोनों को मिलाकर भिण्ड में चार और चंबल में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या 66 हो गई है। जिसमें सबसे अधिक केस ग्वालियर 31 और मुरैना में 24 मामले सामने आ चुके हैं।

Lockdown 3 : दो कोरोना पॉजिटिव मिलते ही जिले में टोटल लॉकडाउन, सुबह से ही छाया सन्नाटा

चार मामले आते ही जिले में खलबली
जिले में काफी समय से चल रहे लॉकडाउन से लोगों को अब और राहत की उम्मीद थी,लेकिन बीते तीन दिन में चार केस सामने आते ही खलबली मच गई। जिनमें शनिवार को जिले के मो निवासी रवि कुमार पुत्र कैलाश और गोहद निवासी प्रदीप भी पॉजिटिव पाया गया है। भिण्ड जिला अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव रवि कुमार पूरी तरह से स्वस्थ है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे आइसोलेट किया गया है। उसके बावजूद उसे खांसी बुखार तथा गले में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो रही है। भिण्ड जिले में दो केस सामने आते ही कलेक्टर ने 17 मई तक टोटल लॉकडाउन कर दिया है। वहीं रविवार की शाम को भी जिले में दो केस और सामने आ चुके हैं।

प्रदेश के इस जिले में तेजी से मिल रहे कोरोना पॉजिटिव के मरीज, लोगों में खलबली

सुबह से ही दिखी पुलिस की सख्ती
जिले में टोटल लॉकडाउन होते ही सुबह से ही जिले के सभी जगहों पर पूर्ण रूप से सन्नाटा देखा गया। यहां प्रशासन ने शनिवार से ही टोटल लॉकडाउन कर दिया है। रविवार को केवल दूध डेयरी और सब्जी विक्रेताओं,राशन होम डिलेवरी और मेडिकल की दुकानें खुलने की अनुमति प्रशासन ने दी है। यहां हर चौराह और बाजारों में गली मोहल्ले में सुबह से ही सायरन बजाती हुई पुलिस की गाडियां नजर आई। वहीं लोग भी दिनभर अपने ही घरों में कैद रहे।

coronavirus in mp : चंबल में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 60, गली-मोहल्ला सील, लोगों में खलबली

coronavirus Coronavirus in india
Show More
monu sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned