scriptचंबल में पागल सियार का आतंक, बालक को बनाया अपना शिकार, लोगों में दहशत | Two injured by a wolf bite in bhind at madhya pradesh | Patrika News

चंबल में पागल सियार का आतंक, बालक को बनाया अपना शिकार, लोगों में दहशत

locationभिंडPublished: Dec 02, 2019 04:18:51 pm

Submitted by:

monu sahu

नया गांव थाना अंतर्गत ग्राम दिवियापुर में है पागल सियार

Two injured by a wolf bite in bhind at madhya pradesh

चंबल में पागल सियार का आतंक, बालक को बनाया अपना शिकार, लोगों में दहशत

भिण्ड। घर के बाहर खेल रहे बालक पर एक पागल सियार ने हमला कर दिया,चीख-पुकार सुनकर परिजन बाहर आए और लाठी डंडों से हमला कर बालक छुड़ाया। गंभीर अवस्था में उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। नया गांव थाना अंतर्गत रविवार की दोपहर ढाई बजे जंगल से सटे ग्राम दिवियापुर में घर के बाहर खेल रहे 8 वर्षीय बालक दुष्यंत कुमार राजावत पर एक पागल सियार ने हमला कर दिया।
breaking : निर्माणाधीन भवन गिरने से दो की मौत, नगर निगम और पुलिस बचाव में जुटी

चीख-पुकार सुनकर घर के अंदर बैठे परिजन दौडे दौड़े बाहर आये और पागल सियार पर लाठी डंडो से हमला कर बालक दुष्यंत को छुड़ाया। गंभीर अवस्था में उसे जिला जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पिता जयप्रकाश ने बताया यह जंगली जानवर सियार कई दिनों से पागल अवस्था में जंगल से आकर गांव के नज़दीक ही देखा जा रहा है। जिसकी शिकायत संबधित वन विभाग एवं थाने को कोटवार के माध्यम से दे दी गई है।
बड़ी खबर : हर तरफ मची चीख पुकार, हर कोई बोल रहा था हे भगवान मदद करो

लेकिन अभी तक सियार को पकड़ा नहीं जा सका है। हमले के बाद पागल सियार चरवाहों के माध्यम से गांव के इर्द-गिर्द देखा जा रहा है । अगर समय रहते वन विभाग टीम ने उसे नहीं पकड़ा तो वह और किसी पर भी हमला कर सकता है। घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो