scriptआमने सामने से भिड़ीं दो मोटरसाइकिलें, मां – बेटे सहित 3 की मौत, तीन घायल | two motorcycles collided 3 killed 3 injured | Patrika News

आमने सामने से भिड़ीं दो मोटरसाइकिलें, मां – बेटे सहित 3 की मौत, तीन घायल

locationभिंडPublished: Jun 30, 2022 02:34:19 pm

Submitted by:

Faiz

-आमने सामने से भिड़ीं दो मोटरसाइकिलें-मां-बेटे समेत तीन की मौत, दो घायल-रिश्तेदार की मौत पर फैरा करके लौट रहे थे मृतक-पंडोखर थाना क्षेत्र के सोहन बस स्टैंड की घटना

News

आमने सामने से भिड़ीं दो मोटरसाइकिलें, मां – बेटे सहित 3 की मौत, तीन घायल

भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड जिले में दो मोटर साइकलों के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में मां – बेटे और उनके साथ मोटर साइकल पर बैठी एक महिला की मौत की घटना सामने आई है।इस घटना में सामने वाली बाइक सवार तीन युवक भी घायल हुए हैं। घायलों को भांडेर अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि, मृतक अपने एक रिश्तेदार की मौत हो जाने पर फेरा करने गए थे। दुर्घटना पंडोखर थाना अंतर्गत सोहन बस स्टैंड के पास बुधवार को शाम करीब छह बजे हुई है।

जानकारी के अनुसार, पंडोखर निवासी रामकुमार केवट बुधवार को सुबह करीब 11 बजे नदी में मछलियां पकड़ने गया था। इसी दौरान वो संदिग्ध परिस्थितियों में नदी में जा गिरा। नदी में गिरने से रामकुमार केवट की मौत हो गई। रामकुमार की मौत की खबर मिलने पर भिंड जिले के ग्राम बरई थाना रावतपुरा निवासी रामशरन पुत्र रघुवीर, उसकी मां काशीबाई पत्नी रघुवीर तथा एक अन्य महिला मालती पत्नी सरमन केवट मोटर साइकल से शोक प्रकट करने आए थे। तीनों एक ही मोटर साइकल से आए थे। शोक संवेदना प्रकट करने के बाद तीनों मोटर साइकल से वापस अपने गांव की ओर जा रहे थे। लेकिन वो जैसे ही सोहन बस स्टैंड हाइवे रोड पर शंकर जी मंदिर और सोसायटी बैंक के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही मोटर साइकल से उनकी मोटर साइकल टकरा गई।

 

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड को लेकर बीच सड़क पर नशे में धुत लड़कियों में दे दनादन, मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल


तीन ती मौत, तीन घायल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c47yz

दूसरी मोटर साइकल पर अरुण रजक, आशीष परिहार निवासी सोहन एवं नीरज बरेठा सवार थे। मोटर साइकलें टकराने से रामशरन और उसकी मां काशीबाई की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल मालती की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना में अरुण, आशीष और नीरज को भी चोटें आई हैं। सूचना पर ग्रामीण और थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को भांडेर अस्पताल पहुंचाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो