scriptलग्जरी जीप की टक्कर से दो छात्रों की मौत, एक जख्मी | Two student killed by a luxury jeep collision, one injured | Patrika News

लग्जरी जीप की टक्कर से दो छात्रों की मौत, एक जख्मी

locationभिंडPublished: Jun 13, 2018 11:01:28 pm

Submitted by:

monu sahu

एक को नाजुक हालत में ग्वालियर के लिए किया रैफर

भिण्ड. देहात थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे ९२ पर शिवहरे पेट्रोल पंप के निकट एक अनियंत्रित लग्जरी जीप के चालक ने बाइक सवार तीन छात्रों को कुचल दिया। जिनमें से दो छात्रों की ग्वालियर के जेएएच में मौत हो गई, जबकि एक छात्र का उपचार चल रहा है।
पुलिस के अनुसार मुकेश कुमार २१ पुत्र शिवनाथ सिंह कुशवाह अपने दोस्त अक्षय कुमार १८ पुत्र विनय कुमार जाटव एवं अंकित २० पुत्र यतेंद्र कुमार निवासी देहात थाने के सामने भिण्ड के साथ सवार होकर जा रहा था। बताया गया है कि तीनों ही छात्र कॉलेज में फीस जमा करने के लिए जा रहे थे।
इससे पहले कि वे कॉलेज तक पहुंच पाते एक लग्जरी जीप के चालक ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल मुकेश तथा अंकित को ग्वालियर रैफर किया गया। जहां उन्होंने देर शाम को उपचार के दौरान दमतोड़ दिया। जबकि अक्षय का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने लग्जरी जीप तथा उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।
सूनी घर से चोर ले गए १.८० लाख का माल

भिण्ड. गोहद थाना क्षेत्र के निबरौल गांव में एक घर को निशाना बनाकर चोर १.८० लाख का माल समेट ले गए। विदित हो कि २४ घंटे पूर्व आईजी चंबल संभाग संतोष कुमार सिंह ने संबंधित क्षेत्र के एसडीओपी का जिम्मेदारी सौंपी थी कि वे अपने क्षेत्र में निगहबानी कर चोरियों पर अंकुश लगाएं।
अमर सिंह पुत्र राम सिंह निवासी निबरौल ने बताया कि वे अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में गए थे। तभी चोर गिरोह उनके घर का ताला तोड़कर सोने व चांदी के गहनों के अलावा नकदी सहित एक लाख ८० हजार का माल चोरी कर ले गया। वारदात के बाद पुलिस ने मौका मुआयना कर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट से नमूने लेने के उपरांत जांच शुरू कर दी है। विदित हो कि जिले भर में चोरियों का सिलसिला थम नहीं पा रहा है। पिछले चार महीनों में चोर गिरोह तीन दर्जन से अधिक स्थानों से ८० लाख से अधिक का माल पार कर चुके हैं। हैरत की बात ये है कि पुलिस चोरों को गिरफ्तार करना तो दूर उन्हें नामजद तक नहीं कर पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो