लग्जरी जीप की टक्कर से दो छात्रों की मौत, एक जख्मी

लग्जरी जीप की टक्कर से दो छात्रों की मौत, एक जख्मी

Gaurav Sen | Publish: Jun, 14 2018 06:02:41 PM (IST) Bhind, Madhya Pradesh, India

 

एक को नाजुक हालत में ग्वालियर के लिए किया रैफर

 

भिण्ड. देहात थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे 92 पर शिवहरे पेट्रोल पंप के निकट एक अनियंत्रित लग्जरी जीप के चालक ने बाइक सवार तीन छात्रों को कुचल दिया। जिनमें से दो छात्रों की ग्वालियर के जेएएच में मौत हो गई, जबकि एक छात्र का उपचार चल रहा है।

पुलिस के अनुसार मुकेश कुमार २१ पुत्र शिवनाथ सिंह कुशवाह अपने दोस्त अक्षय कुमार 18 पुत्र विनय कुमार जाटव एवं अंकित २० पुत्र यतेंद्र कुमार निवासी देहात थाने के सामने भिण्ड के साथ सवार होकर जा रहा था। बताया गया है कि तीनों ही छात्र कॉलेज में फीस जमा करने के लिए जा रहे थे।

इससे पहले कि वे कॉलेज तक पहुंच पाते एक लग्जरी जीप के चालक ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल मुकेश तथा अंकित को ग्वालियर रैफर किया गया। जहां उन्होंने देर शाम को उपचार के दौरान दमतोड़ दिया। जबकि अक्षय का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने लग्जरी जीप तथा उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

मालनपुर थाना क्षेत्र के गुरीखा के पास मंगलवार शाम छह बजे एक अनियंत्रित कार चालक ने बाइक सवार २५ वर्षीय युवक को टक्कर मार दी। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रामचरन सिंह पुत्र करन सिंह निवासी नहर मोहल्ला दबोह ने शिकायत में बताया कि उसका बेटा महेंद्र सिंह बाइक से ग्वालियर से लौट रहा था तभी कार एचआर 16 ई 4872 के चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ं

जनरेटर में साड़ी फंसने से घायल महिला की मौत

मेहगांव थाना क्षेत्र के शर्मा फोटो कॉपी दुकान पर जनरेटर में साड़ी उलझने से घायल ५८ वर्षीय महिला की इलाज के दौरान बीती रात मौत हो गई। सुमंत कोरी पुत्र रामसेवक कोरी निवासी सुरुरू थाना बरासों ने शिकायत में बताया कि उसकी मां प्रेमा देवी जनरेटर के पास खड़ी थी तभी उसकी साड़ी का पल्लू जनरेटर से उलझ गया जिसकी चपेट में आकर वे गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned