scriptसड़क पर पैदल जा रहे व्यक्ति को अज्ञात ट्रक ने मारी टक्कर, मौत | Unidentified truck collided with person walking on road, death | Patrika News

सड़क पर पैदल जा रहे व्यक्ति को अज्ञात ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

locationभिंडPublished: Feb 17, 2020 10:02:28 am

Submitted by:

Amit Mishra

जिले के फूफ थाना क्षेत्र निबुआ की चौकी स्थित सुरेंद्र यादव होटल के पास की घटना

death accident

death accident

रंजीत अहिरवार की रिपोर्ट

भिण्ड जिले के फूफ थाना क्षेत्र निबुआ की चौकी स्थित सुरेंद्र यादव होटल के पास अज्ञात ट्रक ने सड़क पर पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। घटना रविवार रात 9:30 की बताई जा रही हैं। जानकारी के अनुसार फूफ थाना क्षेत्र बराई रेंज का पुरा निवासी भूप सिंह पिता सुंदर पाल उम्र 40 साल रविवार की रात सड़क पर पैदल जा रहे थे तभी सुरेंद्र यादव होटल के पास पीछे से अचानक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी,जिससे भूप सिंह की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना स्थल की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल ले गई।


मामले की जांच शुरू
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। सड़क पर जहां भी सीसीटीवी कैमरे लगे होंगे उनके फुटेज निकलवाएं जाएंगे और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजवा दिया गया है और परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

death

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल
परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे। भूप सिंह का शव देखकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। रिश्तेदार व उपस्थित लोग परिजनों को सांत्वना देते नजर आए।

सड़क पार कर रहे युवक को ट्रक ने मारी टक्कर
उधर भिण्ड शहर के इटावा रोड इलाके में होटल पर चाय पीने के उपरांत अपनी बाइक पर सवार होकर सड़क पार कर रहा 35 वर्षीय युवक को अनियंत्रित ट्रक के चालक ने टक्क मार दी। हादसे में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार अभय शर्मा पुत्र हरिओम शर्मा निवासी सरस्वती नगर भिण्ड मोटरसाइकिल पर सवार होकर रोड क्रॉस कर रहे थे तभी ट्रक क्रमांक एमपी 07 एचबी 5909 के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो