scriptकेंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सभा आज,चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस के जवान | union home minister rajnath singh visit in bhind today | Patrika News

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सभा आज,चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस के जवान

locationभिंडPublished: Apr 29, 2019 12:36:30 pm

Submitted by:

monu sahu

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सभा आज,चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस के जवान

Lok Sabha Election 2019

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सभा आज,चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस के जवान

भिण्ड। जिले के गोहद के नए बस स्टैंड पर सोमवार चार बजे आयोजित होने जा रही केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सभा में हैलीपेड से लेकर मंच तक की सुरक्षा में 350 से अधिक पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को लगाया गया है। सोमवार सुबह पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के किसी बड़े नेता की पहली सभा होने जा रही है। हैलीपेड पर 50 पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। इसी प्रकार तीन किमी लंबे रूट पर सुरक्षा व्यवस्था को सख्त रखने के लिए 125 जवानों को तैनात किया है। पार्किंग स्थल पर 25, सभा स्थल पर 150 जवानों को तैनात किया जा रहा है।
मंच आधा दर्जन एसपीजी कंमाडों की सुरक्षा में रहेगा। केंद्रीय गृहमंत्री 4.30 बजे गोहद स्थित नई मंडी में पहुंचेंगे और यहां पर एक घंटे रुकने के बाद 5.30 बजे ग्वालियर रवाना हो जाएंगे। सभा में 10 हजार से अधिक की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।
मंच पर भिण्ड-दतिया से लोस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी संध्या राय, विधायक अटेर एवं प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंदसिंह भदौरिया, पूर्व मंत्री एवं दतिया से विधायक नरोत्तम मिश्रा के अलावा सांसद डॉ. भागीरथ प्रसाद, जिला अध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर उपस्थित रहेंगे। ग्वालियर से भाजपा प्रत्याशी विवेक शेजवलकर, मुरैना प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के भी पहुंचने की संभावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो