कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे का वीडियो वायरल, देखें वीडियो

कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे ने कहा सुनो..रेत तो अब हमाए लोग चलाएंगे।

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Oct 2020, 09:34 PM IST

भिण्ड. मेहगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ग्रामीणों की अवैध रेत खनन बंद कराने की बात उनके द्वारा कही जा रही है इतना ही नहीं वो वीडियो में ये कहते भी नजर आ रहे हैं कि रेत तो अब हमारे लोग चलाएंगे। मेहगांव क्षेत्र के एक गांव में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे से ग्रामीणों ने कहा कि अवैध रेत खनन से परेशानी हो रही है यह बंद होना चाहिए। ऐसे में लुभावने भरे अंदाज में हेमंत कटारे ने कहा कि अब रेत तो हमाए लोग चलाएंगे। पत्रिका वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल वीडियो-

 


भिण्ड जिले में अवैध खनन को लेकर हाल ही में डॉ. गोविंद सिंह द्वारा नदी बचाओ सत्याग्रह पदयात्रा निकाली गई थी। उक्त पदयात्रा में पूर्व विधायक हेमंत कटारे भी मौजूद थे। तो यदि वायरल वीडियो में वह रेत अपने लोगों के माध्यम से खनन कराने की बात कर रहे हैं तो नदी बचाओ पदयात्रा में उनका समर्थन दिखावा मात्र था क्या। असल में ग्रामीणों ने रेत खनन व परिवहन बंद कराने की बात कही तभी पूर्व विधायक हेमंत कटारे के एक समर्थक ने कहा रेत तो बंद हो जाएगा। इसी बीच हेमंत कटारे ने कहा सुनो..रेत तो अब हमाए लोग चलाएंगे। जो हमाए लोग हैं वह भले ही रेत से कमा लें। दूसरा कोई नहीं कर पाएगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो
रहा है।

भिंड क्षेत्र में होता है रेत का अवैध कारोबार
बता दें कि भिंड जिले में रेत का अवैध कारोबार बहुत ही बड़े पैमाने पर होता है और अवैध रेत के कारोबार की खबरें आए दिन भिंड जिले से सामने आती रहती हैं। भिंड जिले में अवैध रेत के कारोबार में क्राइम की वारदातें भी लगातार होती रहती हैं।

MP assembly by election
Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned