scriptआखिर क्यों घर नहीं लौटी पिता का मोबाइल ढूंढने निकली युवती | Why did not the girls return home after finding her fathers mobile? | Patrika News

आखिर क्यों घर नहीं लौटी पिता का मोबाइल ढूंढने निकली युवती

locationभिंडPublished: Feb 12, 2018 11:20:00 pm

Submitted by:

monu sahu

मोबाइल फोन ढूंढऩे निकली छात्रा का तालाब में मिला शव, जांच शुरू, गृहगांव गढ़ा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर देर शाम परिवार के साथ लौटी थी छात्रा

Return, home, father's, mobile,  bhind news, bhind news in hindi, mp news
फूप. पिता का मोबाइल ढूंढने के लिए घर से मुख्य मार्ग तक गई कक्षा ९वीं की छात्रा गुम हो गई जो रात भर नहीं मिली। सुबह छात्रा का शव घर के पास स्थित तालाब में पड़ा मिला। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार मुकेश श्रीवास निवासी फूप अपनी बीवी व बच्चों को लेकर गृहगांव गढ़ा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर रविवार शाम सात बजे लौटा था। जीप में से उतरने के बाद परिवार घर के दरवाजे पर पहुंचा तभी मुकेश ने देखा कि उसका मोबाइल नहीं मिल रहा है। मुकेश ने अपनी बेटी सोनम श्रीवास को दूसरे मोबाइल की टॉर्च जलाकर उसे वहां तक ढूंढने के लिए कहा जहां वे लोग उतरे थे। काफी देर तक भी जब सोनम वापिस नहीं लौटी तो परिजनों ने सभी जगह उसकी तलाश की। साथ ही पुलिस को भी उसके लापता हो जाने की सूचना की। सोमवार की सुबह पुन: तलाश शुरू की गई इसी दौरान एक बच्चे को तालाब में छात्रा का पेंट नजर आ गया। नजदीक जाकर देखा तो छात्रा का शव पड़ा था। बताया गया है कि तालाब १० से १२ फीट गहरा है जिसमें सारे मोहल्ले का गंदा पानी जमा होता है। छात्रा का शव निकालने के दौरान एएसआई रामनिवास गुर्जर भी फिसलकर गड्ढे में गिर गए जिनको मौजूद लोगों की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।
ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गड्ढे किनारे से निकलने के दौरान छात्रा फिसलकर गिर गई। बहरहाल पीएम के बाद मामले की विवेचना की जा रही है।

विजय सिंह तोमर, थाना प्रभारी फूप

हादसे में हुई युवक की मौत पर जताया हत्या का संदेह

अंतिम संस्कार करने से पूर्व किया हंगामा, सिटी कोतवाली पुलिस को की शिकायत

भिण्ड. मुरैना क्षेत्र में धौलपुर मार्ग हादसे में मृत युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या का संदेह व्यक्त करते हुए मुक्तिधाम परिसर में उस समय हंगामा शुरू कर दिया जब मृतक के शरीर पर चोटों के निशान देखे।
अतुल श्रीवास के मुताबिक २८ वर्षीय उसका ममेरा भाई सोनू उर्फ पुष्पेंद्र श्रीवास पुत्र स्वर्गीय रनवीर श्रीवास निवासी वीरेंद्र नगर भिण्ड रविवार शाम छह बजे चार पहिया वाहन लेकर मुरैना स्थित अपनी ससुराल गया था। रात ९:४५ बजे ट्रक से एक्सीडेंट होने की सूचना मिली। सोनू उर्फ पुष्पेंद्र को उसके पिता के देहांत उपरांत कलेक्ट्रेट कार्यालय भिण्ड में अनुकंपा नियुक्ति मिल गई थी। बहरहाल स्थानीय प्रशासन की समझाइश के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजन तैयार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो