scriptहृदयविदारक घटना : आठ माह के बेटे को पालने में सोता छोड़ फंदे पर झूल गई मां, मौत | wife suicide after dispute with husband in night | Patrika News

हृदयविदारक घटना : आठ माह के बेटे को पालने में सोता छोड़ फंदे पर झूल गई मां, मौत

locationभिंडPublished: Jul 03, 2022 12:24:04 am

पलंग पर सो रहा था पति, रात में भोजन के बाद हुआ था विवाद

हृदयविदारक घटना : आठ माह के बेटे को पालने में सोता छोड़ फंदे पर झूल गई मां, मौत

हृदयविदारक घटना : आठ माह के बेटे को पालने में सोता छोड़ फंदे पर झूल गई मां, मौत

भिण्ड. शहर के गांधी नगर इलाके में एक 23 वर्षीय महिला अपने आठ माह के दुधमुहे बेटे को पालने में सोता छोडक़र फंदे पर झूल गई। घटना के वक्त पति पास में ही सो रहा था। जब उसकी आंख खुली तो उसने आनन-फानन में पत्नी को फंदे से उतारा। जिला अस्पताल पहुंचने पर महिला ने दम तोड़ दिया।
राहुल श्रीवास निवासी गांधी नगर के अनुसार शुक्रवार की शाम उसने और उसकी पत्नी राधा ने एक साथ खाना खाया था। बाद में घरेलू समस्या को लेकर दोनों के बीच कुछ मुहवाद हुआ। राहुल ने बताया कि उसे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि उसकी पत्नी जरा सी बात पर आत्मघाती कदम उठा लेगी। कमरे में राहुल और राधा पलंग पर सोए थे जबकि उसका दुधमुहा बच्चा पालने में सोया हुआ था। आधी रात के वक्त खटपट की आवाज से जब उसकी आंख खुली तो राधा फंदे पर लटकी थी। ऐसे में आनन-फानन में उसे फंदे से उतारा तब उसकी सांसें चल रही थीं। जिला अस्पताल पहुंचने पर स्टे्रचर पर लिटाने के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
बेटे का पहला जन्मदिन मनाने से पहले कहा दुनिया को अलविदा

आठ माह के मासूम बेटे का जन्म दिवस अक्टूबर माह में मनाए जाने वाला था, लेकिन राधा ने इससे पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया। जबकि उसने यह भी नहीं सोचा कि उसकी मौत के बाद उसके मासूम बच्चे की देखभाल कौन करेगा। राधा का पति रात में हुए मुहवाद को लेकर पछतावा महसूस कर रहा है। राहुल श्रीवास ने बताया कि राधा की मौत के बाद उसकी दुनिया ही वीरान हो गई है।
शव का पीएम कराने के बाद मर्ग दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
जितेंद्र मावई, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली भिण्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो