VIDEO : सगी बहन से महिला ने कराई पति की दूसरी शादी, खुद भी डाली वरमाला

woman got her husband married to her sister in bhind : सरपंच विनीता ने बताया, उसे एक पांच साल का बेटा व चार साल की बेटी है जो गांव के ही शासकीय विद्यालय में अध्ययनरत हैं

By: Gaurav Sen

Updated: 08 Dec 2019, 03:38 PM IST

भिण्ड. मेहगांव विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम गुदावली में एक अनोखा मामला सामने आया है। एक सरपंच पत्नी ने मेमरी बहन से अपने पति की दूसरी शादी करा दी। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच रजांमदी से धूमधाम से 26 नवंबर को विवाह हो गया।

सरपंच विनीता देवी के मुताबिक उसके पति दिलीप सिंह मिर्धा का उसकी ममेरी बहन रचना से इश्क चल रहा था। जब उसे लगा कि दोनों एक दूसरे को बेहद चाहते हैं तो उसने स्वत: ही नवंबर माह के प्रथम सप्ताह में न्यायालय की विवाह पंजीयन शाखा में शपथ पत्र में स्वीकृति दे दी। 25 नवंबर को न सिर्फ दोनों की धूमधाम से शादी कराई बल्कि स्वंय भी वरमाला स्टेज पर दुल्हन के रूप में खड़ी हुई और एक वरमाला उसने भी डाली।

दो बच्चों की मां है सरपंच
सरपंच विनीता ने बताया, उसे एक पांच साल का बेटा व चार साल की बेटी है जो गांव के ही शासकीय विद्यालय में अध्ययनरत हैं। दोनों बच्चे फिलहाल तो अपने पिता की दूसरी शादी से खुश हैं। उन्होंने शादी वाले दिन डांस भी किया था।

बारात में बच्चे और पत्नी नाचे
सरपंच ने पति के दूसरे विवाह में न सिर्फ पूरे गांव को शामिल किया बल्कि बड़ा सामूहिक भोज भी कराया। इतना ही नहीं गांव में बैंड बाजे के साथ बारात भी निकली। शादी में दूल्हे के बच्चों और स्वंय सरपंच ने डांसकर खुशी जाहिर की। अपने पति की दूसरी शादी कराने के बाद साथ में स्वंय भी दुल्हन के जोड़े में बैठी महिला सरपंच।

शादी के बाद ममेरे ससुर की बेटी से इश्क हो गया था। वह भी उसे उतना ही चाहती थी जितना की वह। पत्नी की सहमति मिली तो शादी कर ली।
दिलीप सिंह मिर्धा, सरपंच पति गुदावली

जब पता चला पति व ममेरी बहन दोनों एक दूसरे को चाहते हैं तो मैंने विवाह कराने की स्वीकृति देने में ही सबके जीवन की बेहतरी समझी।
विनीता देवी, सरपंच गुदावली मेहगांव

बहनोई का व्यवहार अच्छा लगा। इसी वजह से उनके साथ जीवन बिताने का फैसला लिया है।
रचना, सरपंच की ममेरी बहन

Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned